बाजपुर: प्रसव का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर डालना पड़ा महंगा

बाजपुर: प्रसव का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर डालना पड़ा महंगा

बाजपुर, अमृत विचार। एक निजी अस्पताल को प्रसव का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर डालना महंगा पड़ता नजर आ रहा है जिसके चलते स्वास्थ्य विभाग द्वारा इस हरकत को गलत बताया है।

बाजपुर के एक अस्पताल द्वारा एक महिला का पहला बच्चा आपरेशन से होने व दूसरे बच्चे का दो वर्ष बाद साधारण प्रसव कराए जाने का दावा करते हुए एक वीडियो यूट्यूब चैनल पर डाला गया। इसमें प्रसव की कुछ लाइव वीडियो में डाली गईं। इसके पीछे अस्पताल का प्रचार-प्रसार करना मकसद रहा होगा, लेकिन यही वीडियो अब अस्पताल पर कार्रवाई का कारण बन सकता है।

इस संबंध में मुख्य जिला चिकित्साधिकारी डा.मनोज कुमार द्वारा संज्ञान लिया गया है। बताया गया कि महिला प्रसव एक अति गोपनीय मामला होता है, लेकिन बाजपुर में संचालित इस अस्पताल ने अति गोपनीय महिला प्रसव की वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। वहीं वायरल वीडियो को पूरी तरह से गलत बताते हुए सीएमओ ने जांच कर कार्रवाई की बात कही है।

ताजा समाचार

शाहजहांपुर: 25 लाख रुपये की अफीम के साथ चार तस्कर गिरफ्तार
Kanpur: ट्रांसगंगा सिटी के विकास का खाका खींचा, यूपीसीडा के सीईओ मयूर माहेश्वरी ने उद्यमियों को निवेश के लिए किया आमंत्रित
छत्तीसगढ़ : नक्सलियों से मुठभेड़...अस्थाई शिविर ध्वस्त, भारी मात्रा में विस्फोट और सामान बरामद 
US Elections 2024 : अभियोजन ने ट्रंप चुनाव मामले में रखे नए सबूत, पूर्व राष्ट्रपति पर अपराध का सहारा लेने का लगाया आरोप
Kanpur IIT के उद्घोष में युवा दिखाएंगे हुनर...देश के टॉप संस्थानों के 2500 युवा हिस्सा लेंगे, इतने दिन तक खेलों में दिखाएंगे दम
बहराइच: कार की टक्कर से बाइक सवार की मौके पर मौत, वाहन चालक फरार