Kanpur: वायरिंग कारीगर को पत्नी और ससुरालीजनों ने बेरहमी से पीटा! घर पहुंचते ही थमी सांसे, जांच में जुटी पुलिस

Kanpur: वायरिंग कारीगर को पत्नी और ससुरालीजनों ने बेरहमी से पीटा! घर पहुंचते ही थमी सांसे, जांच में जुटी पुलिस

कानपुर, अमृत विचार। बंगाली मोहाल निवासी एक युवक की खलासी लाइन स्थित ससुराल में बेरहमी से पीट पीटकर हत्या करने का गंभीर आरोप है। परिजनों का आरोप है, वह किसी तरह मरणासन्न हालत में पैतृक आवास पहुंचा। जब तक परिजन कुछ समझ पाते तब तक उसने दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।   
 
बर्रा निवासिनी सुनीता और नवाबगंज निवासिनी अनीता ने बताया कि उनके चार भाई रामदीन, श्यामू, रामू व कालू हैं। मां राजेश्वरी का एक वर्ष पहले निधन हो गया वहीं पिता राजबहादुर को गुजरे 40 वर्ष से भी ज्यादा का समय बीत गया। दोनों बहनों ने बताया कि उनका दूसरे नंबर का भाई 35 वर्षीय श्यामू कश्यप वायरिंग कारीगर था। बताया कि उन लोगों का पैतृक आवास कोतवाली थाना क्षेत्र के बंगाली मोहाल में है। 

बहनों ने बताया कि श्यामू शादी करने के बाद पत्नी कामिनी को लेकर अलग कल्याणपुर में कालोनी में रहने लगा था। यहां रहते-रहते उसके दो बच्चे हुए। आरोप है, कि दोनों में किसी बात को लेकर विवाद होने लगा। जिसके बाद पत्नी कामिनी मायके खलासी लाइन चली गई। इसके बाद श्यामू दो बच्चों का मोह होने के चलते आए दिन ग्वालटोली खलासी लाइन स्थित ससुराल जाता था। 

गंभीर आरोप लगाया कि पत्नी और सुरालीजन मारपीट करते थे, इसके बाद भी उसका बच्चों के मोह के चलते आना-जाना था। बहनों ने आरोप लगाया कि थाना ग्वालटोली में इस मामले की शिकायत की गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। आरोप लगाया कि सोमवार को श्यामू ससुराल गया था। वहां पर पत्नी कामिनी, साला और ससुर ने बेरहमी से मारापीटा और मरणासन्न कर दिया था। 

श्यामू किसी तरह बेसुध बंगाली मोहाल स्थित अपने पैतृक आवास पहुंचा, जहां उसकी हालत देख परिजन दौड़े और उसे उठाने लगे तब तक उसने वहीं पर दम तोड़ दिया। मौत की जानकारी होने पर वहां पर हड़कंप मच गया। मौत की जानकारी मिलते ही पत्नी और ससुराल वाले भी पहुंचे और आनन-फानन में अंतिम संस्कार कराने का प्रयास करने लगे। इतने में ही मृतक के भाइयों रामदीन, समेत अन्य और बहनों ने विरोध कर दिया। भाई की पत्नी और ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाकर हंगामा शुरू कर दिया। 

आनन-फानन मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बहनों का चीख-चीखकर रोते बिलखते कहना था कि उनके भाई को इतनी बेरहमी से मारापीटा गया कि शरीर ही काला पड़ गया। इस संबंध में कोतवाली इंस्पेक्टर संतोष शुक्ला ने बताया कि मृतक के परिवार वालों ने सुसरालियों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ें- Kanpur: पांचवी के छात्र की मौत; परिजन बोले- स्वास्थ्य विभाग की ओर से वैक्सीन लगाने पर बिगड़ी थी हालत

 

ताजा समाचार

अमरोहा : अमावस्या पर बृजघाट में हाईवे पर लगा 15 किलोमीटर लंबा जाम, कई घंटे परेशान रहे लोग
ट्रेनिंग से लौट रहे बाइक सवार दरोगा की चीनी मांझे से कटी गर्दन : तमाशबीन लोग बनाते रहे वीडियो, वीआईपी रोड की घटना
Kanpur: रेलवे के सीनियर टेक्निकल इंजीनियर की संदिग्ध परीस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया जहर देकर हत्या करने का आरोप
हरदोई में रोडवेज बस की टक्कर से दो बाइक सवारों की मौत : सण्डीला-मल्लावां रोड पर कहली के पास हुआ हादसा
तेलंगाना की मंत्री सुरेखा ने KTR को बताया सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक का कारण, BRS का पलटवार, जानिए क्या बोले नागार्जुन
Kanpur: वायरिंग कारीगर को पत्नी और ससुरालीजनों ने बेरहमी से पीटा! घर पहुंचते ही थमी सांसे, जांच में जुटी पुलिस