स्कूल के Lab Technician पर बच्चियों के साथ अश्लील हरकतें करने का आरोप, जांच के लिए कमेटी गठित

स्कूल के Lab Technician पर बच्चियों के साथ अश्लील हरकतें करने का आरोप, जांच के लिए कमेटी गठित

बस्तर। छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले के बस्तर नगर पंचायत के आत्मानंद स्कूल के लैब टेक्नीशियन पर मासूम बच्चियों को डरा धमकाकर उनके साथ अश्लील हरकतें करने का गंभीर आरोप लगा है। परिजनों की शिकायत के बाद जिला शिक्षा अधिकारी (डीईओ) ने मामले की जांच के लिए एक कमेटी गठित की है। 

दरअसल एक बच्ची ने हिम्मत कर अपने परिजनों को लैब टेक्नीशियन की करतूत बताई, मामले में परिजनों की शिकायत के बाद जिला शिक्षा अधिकारी (डीईओ) ने मामले की जांच के लिए कमेटी गठित की है। घटना के सम्बंध ने बच्ची के बताने के बाद मंगलवार को बच्ची के परिजन स्कूल पहुंचे और प्रिंसिपल को घटना की जानकारी दी। 

बच्ची ने बताया कि लैब टेक्नीशियन ने न केवल उसे बल्कि अन्य बच्चों के साथ भी ऐसी हरकतें की हैं। इसके बाद उन बच्चियों ने भी इस बात की पुष्टि की, उन्होंने बताया कि लैब टेक्नीशियन छात्राओं को कमरे में बंद कर उनके साथ अश्लील हरकतें करता है और किसी को बताने पर स्कूल से निकालने की धमकी देता है। डीईओ बलीराम बघेल ने बताया कि मामले की जांच के लिए एक कमेटी बनाई गई है जिसमें बीईओ और स्कूल के प्रिंसिपल शामिल हैं। 

उन्होंने कहा कि छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने का यह गंभीर मामला है और इसमें जो भी दोषी होगा उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। फिलहाल प्रारम्भिक तौर पर लैब टेक्नीशियन को स्कूल से हटा दिया गया है। उन्होंने कहा कि गुरुवार को जांच रिपोर्ट आएगी और उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

वहीं अभिभावकों ने शिक्षा विभाग पर लैब टेक्नीशियन को बचाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि जिस आत्मानंद स्कूल के लैब टेक्नीशियन ने बच्चियों के साथ यह घिनौनी हरकत की है, उसी स्कूल के प्राचार्य को जांच कमेटी में शामिल किया गया है। इसके अलावा इस घटना की जानकारी अब तक पुलिस को नहीं दी गई है। 

यह भी पढ़ें:-Explosion in a firecracker factory : डीजीपी बोले, पटाखों के अवैध भण्डारण के खिलाफ चलाया जाय अभियान

 

ताजा समाचार

अमरोहा : अमावस्या पर बृजघाट में हाईवे पर लगा 15 किलोमीटर लंबा जाम, कई घंटे परेशान रहे लोग
ट्रेनिंग से लौट रहे बाइक सवार दरोगा की चीनी मांझे से कटी गर्दन : तमाशबीन लोग बनाते रहे वीडियो, वीआईपी रोड की घटना
Kanpur: रेलवे के सीनियर टेक्निकल इंजीनियर की संदिग्ध परीस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया जहर देकर हत्या करने का आरोप
हरदोई में रोडवेज बस की टक्कर से दो बाइक सवारों की मौत : सण्डीला-मल्लावां रोड पर कहली के पास हुआ हादसा
तेलंगाना की मंत्री सुरेखा ने KTR को बताया सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक का कारण, BRS का पलटवार, जानिए क्या बोले नागार्जुन
Kanpur: वायरिंग कारीगर को पत्नी और ससुरालीजनों ने बेरहमी से पीटा! घर पहुंचते ही थमी सांसे, जांच में जुटी पुलिस