शाहजहांपुर: सड़क हादसे में बार संघ के पूर्व महामंत्री की मौत; कार चालक ने मारी थी टक्कर, हिरासत में लिया गया आरोपी

शाहजहांपुर: सड़क हादसे में बार संघ के पूर्व महामंत्री की मौत; कार चालक ने मारी थी टक्कर, हिरासत में लिया गया आरोपी

खुटार, अमृत विचार। खुटार-पुवायां मार्ग पर कस्बा गंगसरा में बुधवार शाम करीब छह बजे बाइक और कार की टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार बार संघ पुवायां के पूर्व महामंत्री परितोष दीक्षित की मौत हो गई। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। 

खुटार नगर के मोहल्ला पटवा वार्ड निवासी अधिवक्ता परितोष दीक्षित बुधवार को बाइक से पुवायां किसी काम से गए थे। घर लौटने के दौरान शाम करीब छह बजे वह गंगसरा पहुंचे, तभी तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे अधिवक्ता परितोष घायल हो गए। 

घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने कार चालक को पकड़ लिया। वहीं घायल परितोष को एंबुलेंस से पुवायां सीएचसी भिजवाया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में जिला मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है। घटना की जानकारी पाकर परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। 

लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इससे घर में कोहराम मच गया। परितोष दीक्षित की पत्नी पूजा, पुत्री आर्या (20), पुत्र अथर्व (10), अध्या (15), माता मनोरमा देवी, भाई आशुतोष दीक्षित का रो-रोकर बुरा हाल है। उधर, बताया जा रहा है कि परितोष दीक्षित की बड़ी बेटी आर्या बनारस में पढ़ाई करती है। 

पिता की मौत की खबर पहुंची तो पैरों तले जमीन खिसक गई। आर्या को चार दिन पहले ही परितोष दीक्षित बनारस छोड़ने गए थे। इधर, पुवायां थाना प्रभारी हरपाल सिंह बालियान ने बताया कि कार और चालक को कब्जे में ले लिया गया है। हादसे में घायल अधिवक्ता की मौत हो गई। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें- रामपुर: पति को छोड़ बच्ची लेकर प्रेमी के घर पहुंची महिला, जमकर हुआ हंगामा, जानिए पूरा मामला

 

ताजा समाचार

अमरोहा : अमावस्या पर बृजघाट में हाईवे पर लगा 15 किलोमीटर लंबा जाम, कई घंटे परेशान रहे लोग
ट्रेनिंग से लौट रहे बाइक सवार दरोगा की चीनी मांझे से कटी गर्दन : तमाशबीन लोग बनाते रहे वीडियो, वीआईपी रोड की घटना
Kanpur: रेलवे के सीनियर टेक्निकल इंजीनियर की संदिग्ध परीस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया जहर देकर हत्या करने का आरोप
हरदोई में रोडवेज बस की टक्कर से दो बाइक सवारों की मौत : सण्डीला-मल्लावां रोड पर कहली के पास हुआ हादसा
तेलंगाना की मंत्री सुरेखा ने KTR को बताया सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक का कारण, BRS का पलटवार, जानिए क्या बोले नागार्जुन
Kanpur: वायरिंग कारीगर को पत्नी और ससुरालीजनों ने बेरहमी से पीटा! घर पहुंचते ही थमी सांसे, जांच में जुटी पुलिस