रुद्रपुर: पांच लाख नहीं दिए तो मकान नाम करने का बनाया दबाव

रुद्रपुर: पांच लाख नहीं दिए तो मकान नाम करने का बनाया दबाव

रुद्रपुर, अमृत विचार। खेड़ा बस्ती की रहने वाली विवाहिता ने जब पांच लाख रुपये देने से इंकार कर दिया तो ससुराल पक्ष के लोगों ने प्रताड़ित करते हुए रुद्रपुर स्थित मकान नाम करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खेड़ा बस्ती निवासी कोमल शर्मा ने बताया कि आठ मार्च 2024 को उसकी शादी श्यामानुजनगर वृंदावन बांगर मथुरा निवासी वागीश नंदन के साथ हुई थी। शादी में मायके वालों ने हैसियत के अनुसार स्त्रीधन भी दिया था, लेकिन शादी के कुछ माह बाद ही कम दहेज लाने का ताना शुरू हो गया। आरोप था कि पति वागीश नंदन, सास कलावती, ससुर पुरुषोत्तम शरण शास्त्री, ननद प्रियंका भारद्वाज ने यातनाएं देनी शुरू कर दी।

आरोप था कि पांच लाख व स्कॉर्पियो देकर समाज में बेइज्जती की। 15 मार्च को मारपीट का सारे जेवरात व सामान भी रख लिया। जब पिता ने पारिवारिक संबंध बनाने की कोशिश करते हुए रुद्रपुर स्थित कौशल्या स्थित आवास में पति को बुलाया तो आरोपी पति कमरा बंद कर हाथापाई करने लगा और पांच लाख रुपये नहीं देने पर मकान उसके नाम करने का दबाव बनाने लगा। कई बार घर बसाने की कोशिश की, लेकिन दहेज की प्रताड़ना बंद नहीं हुई। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ताजा समाचार

कानपुर में गैपलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया की इलेक्शन बोर्ड की बैठक संपंन्न, सुनील चतुर्वेदी चुने गए मीडिया प्रकोष्ठ के अध्यक्ष
कानपुर में गांधी जयंती पर निकली गई पदयात्रा: गांधी प्रतिमा पर की पुष्पवर्षा कर किया माल्यार्पण
Kanpur: आचार्य पवन तिवारी ने बताया- क्या है नवरात्र का महत्व?...यहां जानें त्योहार को मनाने का मुख्य उद्देश्य
गुजरात: कच्छ में तीर्थयात्रियों को ले जा रहे ट्रैक्टर को ट्रक ने मारी टक्कर, तीन लोगों की मौत
प्रयागराज : पितृ पक्ष के आखिरी दिन संगम पर पितरों की विधि-विधान से विदाई
Barabanki News: PWD ने मरम्तीकरण के बजाय हाईटगेज लगाकर रोका रास्ता, कस्बे के अंदर से गुजर रहे वाहन, हो रहे हादसे