रुद्रपुर: डॉल्फिन कंपनी के श्रमिकों भूख हड़ताल पर, चार की हालत बिगड़ी

रुद्रपुर: डॉल्फिन कंपनी के श्रमिकों भूख हड़ताल पर, चार की हालत बिगड़ी

रुद्रपुर, अमृत विचार। पिछले लंबे समय से अपनी मांगों को लेकर आंदोलन डॉल्फिन कंपनी श्रमिकों का भूख हड़ताल जारी है। चौबीस घंटे से भूखा-प्यासा होने के कारण चार महिलाओं की अचानक हालत बिगड़ गई। आनन-फानन में महिलाओं को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि सुबह से आंदोलनकारी सांसद से मिलकर आंदोलन समाप्त करने की सोच रहे थे, लेकिन सांसद नहीं पहुंचे। वहीं आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी आंदोलन को अपना समर्थन दिया।

बताते चलें कि पिछले कई दिनों से सिडकुल की डॉल्फिन कंपनी के श्रमिक कई मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे हैं। दो दिन पहले पुलिस द्वारा विधायक आवास कूच से रोके जाने पर श्रमिकों ने गांधी पार्क में धरना शुरू कर दिया था और मंगलवार शाम से भूख हड़ताल शुरू हो गई थी। बुधवार को चर्चा थी कि सांसद अजय भट्ट दो अक्टूबर को कार्यक्रम में शिरकत करेंगे और श्रमिकों से मिलकर भूख हड़ताल को समाप्त करेंगे। जिसके चलते सुबह से ही आंदोलनकारी सांसद का इंतजार करते रहे, लेकिन सांसद नहीं आए। इसी दौरान भूख हड़ताल पर बैठी रजनी गंगवार, पिंकी गंगवार, प्रीति व मिथलेश की हालत बिगड़ गई और आनन-फानन में महिलाओं को जिला अस्पताल ले जाया गया।

इस दौरान आप पार्टी के यूथ जिला उपाध्यक्ष सुरेंद्र गाबा, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार, अमरजीत सिंह, माजिद अली, संजय कुमार ने आंदोलन को अपना समर्थन दिया और कहा कि प्रदेश की धामी सरकार के कार्यकाल में किसान, जवान व मजदूर वर्ग प्रताड़ित हो रहा है। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस अवसर पर किरण पांडे, कमलेश देवी, नन्ही देवी, कृष्णा देवी, लक्ष्मी देवी, ममता देवी, रजनी सक्सेना, सीमा देवी, इंद्रजीत कौर, राजकुमारी, संजू देवी, संजय सिंह, अनूप कुमार, भानु प्रताप, हरीश कुमार, यादराम सिंह, राजेश कुमार आदि मौजूद रहे।

ताजा समाचार

BSNL News: बेहतर सेवा देने का बीएसएनएल कर्मचारियों ने लिया संकल्प, निकाली जागरूकता रैली
बच्ची की सांस की नली में गुब्बारे का टुकड़ा फंसने से मौत : मां के साथ ननिहाल में रह रहती थी बेटी
पीलीभीत: धूमधाम से निकाली गई श्रीराम विवाह शोभायात्रा, पुष्पवर्षा से हुआ स्वागत
Gonda News: मां ने ही ली थी 8 माह की बच्ची की जान, बेटी के जन्म पर पति ने दिया था ताना, गुस्से में उठाया यह खौफनाक कदम
हल्द्वानी: लूगढ़ के पास वाहन खाई में गिरा, एक की मौत दो घायल
पीलीभीत: अपराध समीक्षा बैठक में आईजी बोले- जनता से मधुर व्यवहार रखें पुलिसकर्मी, पूरी निष्ठा से करें काम