Fatehpur में स्वामी प्रसाद मौर्य बोले- 'राज्य में अधिकतर अपराधी सीएम योगी की बिरादरी के हैं, जो कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं', यह भी कहा...

Fatehpur में स्वामी प्रसाद मौर्य बोले- 'राज्य में अधिकतर अपराधी सीएम योगी की बिरादरी के हैं, जो कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं', यह भी कहा...

फतेहपुर, अमृत विचार। किशनपुर थाना क्षेत्र के शाहीपुर गांव की छात्रा की मौत का मामला दिन पर दिन तूल पकड़ता जा रहा है। रोजाना पीड़ित के घर पहुंच रहे नेता पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए हैं। नेताओं के आने जाने और पुलिस पर लग रहे आरोप जिले की सियासत को और गर्म कर रहे हैं। आरोप-प्रत्यारोप के बीच पुलिस भी मौत का राज नहीं खोल पा रही है। 

छात्रा की मौत के चौथे दिन मंगलवार को राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य भी शाहीपुर गांव पहुंचकर मृतक छात्रा के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि मौर्य समाज के साथ अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने मुख्यमंत्री पर विवादित टिप्पणी करते हुए कहा कि राज्य में अधिकतर अपराधी मुख्यमंत्री की बिरादरी के हैं, जो कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि प्रिया की मौत के बाद पुलिस आरोपी प्रधानाध्यापक को गिरफ्तार नहीं कर रही है। प्रशासन तानाशाही वाला रवैया अपना रही है। कैंडल मार्च निकाल रहे लोगों पर मुकदमा दर्ज कर दिया गया। कुछ पत्रकारों के साथ भी पुलिस ने अभद्रता की। जिसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक से की जाएगी। उन्होंने प्रधानाध्यापक राजकपूर सिंह पर छात्रा को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। 

उन्होंने कहा कि जब बस चालक ने छात्रा से छेड़छाड़ की और छात्रा ने जब प्रधानाध्यापक से शिकायत की तो उस पर कार्रवाई क्यों नहीं की गई। प्रधानाध्यापक ने छात्रा को ही प्रताड़ित किया। वहीं स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि छात्रा की मौत के जिम्मेदारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए। छात्रा को न्याय दिलाने के लिए अंत तक लडाई लड़ी जाएगी। 

पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने सीएम योगी की जाति पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में अधिकतर अपराधी मुख्यमंत्री की बिरादरी के हैं, जो कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं। 

मौर्य ने यह भी आरोप लगाया कि ये लोग खुद को मुख्यमंत्री समझने लगे हैं, जबकि मुख्यमंत्री इन घटनाओं पर मूकदर्शक बने हुए हैं। वहीं मृतक छात्रा के पिता ने पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया है। पीड़ित पिता ने बताया कि प्रधानाध्यापक का इस्तीफा किसको दिया गया किस नम्बर पर भेजा गया। पुलिस यह सब पता लगाने में नाकाम साबित हो रही है।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: बेटियों ने अफसर बनकर सुनी फरियाद; एक दिन के लिए अपराजिता बनी डीएम, अनु और विजेता भी करती दिखी समाधान

 

ताजा समाचार

प्रयागराज: वुजूखाने राज सर्वे करने की मांग को लेकर पूरक हलफनामा दाखिल
सीतापुर: संदना में मिली कोलकाता की युवती, ग्रामीणों ने आश्रम घेरा
हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, परिस्थितियां बदलने पर शादी के वादे का उल्लंघन दुष्कर्म नहीं
Kanpur: पूर्व सपा विधायक इरफान सोलंकी को मिली बड़ी राहत, इस मामले में जमानत हुई मंजूर...
अमरोहा: खड़े ट्रक में पीछे से घुसी तेज रफ्तार बाइक, हादसे में दो दोस्तों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम
Fatehpur में स्वामी प्रसाद मौर्य बोले- 'राज्य में अधिकतर अपराधी सीएम योगी की बिरादरी के हैं, जो कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं', यह भी कहा...