Farrukhabad में ग्रामीणों ने राजस्व टीम पर किया हमला: लेखपालों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, अभिलेख छीन कर किए गायब

Farrukhabad में ग्रामीणों ने राजस्व टीम पर किया हमला: लेखपालों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, अभिलेख छीन कर किए गायब

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। थाना नवाबगंज क्षेत्र के ग्राम उखरा में जेसीबी चलवा कर जमींदोज किये गए 18 लोगों के मकानों के सबंध में राजस्व विभाग की टीम के साथ पहुंची जिलापंचायत अध्यक्ष मोनिका यादव व सीओ तथा एसडीएम की मौजूदगी में गांव वालों ने लेखपालों को दौड़ा-दाैड़ाकर पीटा। उनके पास मौजूद अभिलेख छीन लिए।

बताते चलें कि ग्राम उखरा में पंचायत की भूमि पर 18 लोगों ने मकान बनवा लिए थे। राजस्व व पुलिस प्रशासन ने इन मकानों पर जेसीबी चलवा कर जमींदोज कर दिया।

सोमवार को मोनिका यादव जिला पंचायत अध्यक्ष,पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह यादव अपने साथ एसडीएम रविन्द्र सिंह कायमगंज, सीओ मोहम्मदाबाद अनिल कुमार लेखपालों के साथ गांव उखरा पहुंचे। मोनिका यादव व नरेंद्र सिंह यादव गांव वालों से बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान गांव वालों ने राजस्व टीम पर हमला बोल दिया। ग्रामीणों ने दो लेखपालों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

ग्रामीणों ने लेखपालों के अभिलेख छीन सरकारी पत्रावलियों को गायब कर दिया। लेखपाल संघ के अध्यक्ष अजीत दुबे ने बताया दोनो लेखपालों के साथ ग्रामीणों ने जमकर मारपीट की है। सरकारी अभिलेख फाड़ दिए। पत्रावलियों को ग्रामीण छीन ले गए है। सरकारी पत्रावली गायब हो गई है।

लेखपाल साथी की पिटाई की सूचना पर दर्जनों लेखपाल थाना नबाबगंज पहुच गए। सीओ मोहम्दाबाद अरुण कुमार एसडीएम कायमगंज के सामने ग्रामीणों ने दोनो लेखपालों की जमकर पिटाई की। लेखपालों की तहरीर पर हमला करने वाले लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है।

ये भी पढ़ें- Farrukhabad में एक ही जाति के 18 मकानों पर चला बुलडोजर, भड़के अखिलेश यादव, बोले- प्रतिशोध से भरी भाजपाई राजनीति का वीभत्स चेहरा