Kanpur: बांग्लादेश वापस गया टाइगर रॉबी, मेडिकल ट्यूरिज्म में आया था भारत

Kanpur: बांग्लादेश वापस गया टाइगर रॉबी, मेडिकल ट्यूरिज्म में आया था भारत

कानपुर, अमृत विचार। बांग्लादेशी नागरिक टाइगर रॉबी उर्फ रबी-उल-इस्लाम की हालत में सुधार होने के साथ ही शनिवार को वह वापस बांग्लादेश के लिए निकल गया। जाते वक्त उसने पुलिस की मदद को काफी सराहा। इधर पुलिस ने भी उससे ठीक से पूछताछ नहीं की और उसे जाने की अनुमति दे दी। पुलिस की जांच में यह जरूर सामने आया कि मेडिकल ट्यूरिज्म में भारत आए टाइगर रॉबी इलाज कराने के बजाए क्रिकेट मैच देखने आ गया था। 

डीसीपी पूर्वी श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि 18 सितंबर को ढाका निवासी टाइगर रॉबी मेडिकल ट्यूरिज्म पर भारत आया था। मेडिकल वीजा ज्यादा से ज्यादा 15 दिनों के लिए जारी होता है। डीसीपी के अनुसार उसकी मेडिकल रिपोर्ट में लंग्स कैंसर होने की पुष्टि हुई है जो कि एडवांस स्टेज पर है। डीसीपी ने बताया कि शुक्रवार को उसकी तबियत बिगड़ गई थी। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

उसके साथ कोई मारपीट नहीं हुई। सीसी कैमरे में वह खुद पेट पकड़कर बैठ गया था। वहीं सी बालकनी के पास मौजूद सूत्रों ने बताया कि वह जर्जर स्थान पर खड़ा था जहां बाउंसरों ने उसे जाने से मना किया वह नहीं माना तो धक्कमुक्की होते हुए उससे मारपीट हो गई थी। लेकिन पुलिस डिहाईड्रेशन के कारण तबियत बिगड़ने की बात कहती रही। 

यह भी पढ़ें- अमरोहा: अपने अपहरण की रची कहानी, वीडियो बनवाकर परिजनों से मांगे 25 लाख, आरोपी युवक व दोस्त गिरफ्तार