शाहजहांपुर: रेल लाइन पार करते समय महिला की ट्रेन से कटकर मौत, परिजनों में मचा कोहराम

शाहजहांपुर: रेल लाइन पार करते समय महिला की ट्रेन से कटकर मौत, परिजनों में मचा कोहराम

शाहजहांपुर, अमृत विचार। शहर में कचहरी रेलवे हाल्ट पर रेल लाइन पार करते समय एक महिला की ट्रेन से कटकर मौत हो गयी। वह लोगों के घरों पर घरेलू काम करने के लिए जा रही थी। खबर मिलने पर पति रेलवे फाटक पर पहुंचा तो खून से लथपथ शव देकर बेहोश हो गया। परिवार वाले उसे बेहोशी की हालत में मेडिकल कालेज ले गए। इधर सदर बाजार पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

सदर बाजार थाना क्षेत्र के मोहल्ला कैंट पुराना डीएसओ कंपाउंड निवासी लाल बहादुर की पत्नी 45 वर्षीय अर्चना लोगों के यहां घरेलू काम करती थी। शनिवार सुबह साढ़े पांच बजे वह अपने घर से घरेलू काम करने के लिए लोगों घरों को जाने के लिए निकली थीं। कचहरी रेलवे हाल्ट पर रेल लाइन पार कर रही थी, तभी बरेली की तरफ से लखनऊ जा रही ट्रेन की चपेट में महिला आ गई। ट्रेन से कटकर महिला की मौत हो गई। लोगों ने देखा कि महिला का शव रेल लाइन के किनारे पड़ा है। 

लोगों ने उसके परिवार वालों को सूचना दी। खबर मिलने पर लाल बहादुर कचहरी हाल्ट पर पहुंचा और देखा कि उसकी पत्नी का शव खून से लथपथ पड़ा है। वह शव देखकर बेहोश हो गया। परिवार वाले उसे लेकर मेडिकल कालेज चले गए। सूचना पर सदर बाजार प्रभारी निरीक्षक रवीन्द्र सिंह सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

मृतका के जेठ वीरपाल ने बताया कि वह घरों में घरेलू काम करती थी और घर से काम करने के लिए निकली थी। उसका पति पुताई करता है। मृतका के कोई संतान नहीं है। मौत की खबर से परिवार में रोना-पीटना मच गया।

यह भी पढ़ें- Unnao: युवक ने जिलाधिकारी कार्यालय में आत्मदाह का किया प्रयास, इस वजह से चल रहा था परेशान...जानिए पूरा मामला