बहराइच में भेड़ियों के आतंक पर अखिलेश ने कसा तंज, कहा- भेड़िये की समस्या को नकारना भी एक समस्या है...

बहराइच में भेड़ियों के आतंक पर अखिलेश ने कसा तंज, कहा- भेड़िये की समस्या को नकारना भी एक समस्या है...

बहराइच, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी के मुखिया और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जिले में हो रहे भेड़िया के हमले पर सोशल साइड एक्स पर ट्वीट कर प्रदेश सरकार पर हमला किया है। सपा प्रमुख का कहना है कि भेड़िये की समस्या को नकारना भी एक समस्या है। 

जिले के महसी तहसील क्षेत्र में भेड़िया हमला कर रहा है। दो सप्ताह बाद हमला रुकने के बाद गुरुवार रात भेड़िया ने पुनः दो बालकों पर हमला कर दिया था। जिसमें दोनों घायल हुए थे। लेकिन वन विभाग ने भेड़िया के हमले से इंकार कर दिया है। डीएफओ अजीत प्रताप सिंह के मुताबिक दोनों हमले कुत्ते या सियार के है। 

cats

इस पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी ट्वीट कर सरकार पर हमला बोला है। पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने ट्विटर हैंड से लिखा है कि प्रशासन द्वारा भेड़िये की समस्या को नकारना भी एक समस्या है। अब तो कहानी में सुनते आए थे कि भेड़िया आया भेड़िया आया का झूठ फैलाया जाता है। अब सच में भेड़िया आ रहा है तो प्रशासन उल्टी कहानी सुना रहा है और कह रहा है कि भेड़िया नहीं आया भेड़िया नहीं आया। यह ट्वीट जिले में वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें:-Aadhaar Card: ई-पॉश मशीनें नहीं पढ़ पा रहीं घिसी अंगुलियों की लकीरें, आधार कार्ड बनवाने से लेकर बायोमीट्रिक और संशोधन को उमड़ रही भीड़ 

ताजा समाचार