लखीमपुर-खीरी: संविदा कर्मचारी समेत चार लोगों पर FIR, करंट से युवक की मौत का है मामला

लखीमपुर-खीरी: संविदा कर्मचारी समेत चार लोगों पर FIR, करंट से युवक की मौत का है मामला

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार: थाना फरधान पुलिस ने करंट लगने से गांव कैमहरा निवासी महेश की मौत मामले में कोर्ट के आदेश पर संविदा कर्मचारी समेत चार लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 

गांव कैमहरा निवासी सीमा देवी ने दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कहा है कि उसके पति महेश गांव के ही गोलू द्विवेदी उर्फ दिव्यांशु के साथ हेल्पर के रूप में कार्य करते थे। गोलू द्विवेदी हाइडिल पर संविदा कर्मी के रूप में तैनात है। वह उसके पति को काम कराने के लिए विद्युत हाइडिल और क्षेत्र में ले जाते थे। रात में गोलू अपने तीन साथियों के साथ उसके घर आए और बिजली चोरी रोकने के लिए चेकिंग पर चलने को कहा।

पति ने रात में जाने से मना कर दिया। इससे गोलू द्विवेदी, अनिल पुत्र डोरे और अनिल पुत्र रामू निवासी धौरहरा थाना फरधान उसके पति से लड़ाई झगड़ा करने लगे। जातिसूचक शब्द कहते हुए डराया धमकाया। 16 जून 2023 की शाम चार बजे चारों आरोपी उसके पति महेश को घर से बुलाकर विद्युत लाइन पर काम कराने के लिए ले गए और साजिशन उसके पति को हाईटेंशन लाइन के खंभे पर लाइन ठीक कराने के लिए चढ़ा दिया। इसके पहले आरोपियों ने शटडाउन नहीं लिया। 

इससे करंट लगने से उसके पति खंभे से नीचे आ गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोपियों ने अस्पताल न ले जाकर उसके पति को मरणासन्न हालत में गन्ने के खेत में छिपा दिया। शाम को जब पति घर नहीं आए तो परिजनों ने तलाश की। अनिल पुत्र रामू की निशानदेही पर गन्ने के खेत से उसके पति का शव बरामद किया गया। पुलिस ने तहरीर देने के बाद भी रिपोर्ट दर्ज नहीं की। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: युवक का मोबाइल लूटकर भाग निकले बाइक सवार

ताजा समाचार

5 अक्टूबर का इतिहास: आज ही के दिन मोबाइल फोन क्रांति के सूत्रधार स्टीव जॉब्स का हुआ था निधन
Gonda News: इटियाथोक में सगे साढ़ू ने युवक की गला रेतकर की हत्या, इलाके में हड़ंकप, आरोपी हिरासत में
Haryana Elections: हरियाणा की 90 सीटों पर कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान शुरू, मनु भाकर ने डाला वोड
ड्रोन बना कर ऐसे अर्न कर सकते हैं लाखों रुपए, 2.5 ट्रिलियन की होगी भारतीय ड्रोन मार्केट
बुढ़ापे से जवान बनाने का झांसा...222 लोगों से 35 करोड़ की ठगी, कानपुर के ठग दंपती फरार, ऐसे करते थे पूरा खेल, अब SIT करेगी जांच
मुरादाबाद: गैंगस्टर की आरोपी रिंकी का बिजनौर जाकर कुर्क किया मकान