Auraiya में दोस्त बना जान का दुश्मन: चाकू मारकर युवक को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार, गांव में तनावपूर्ण माहौल

Auraiya में दोस्त बना जान का दुश्मन: चाकू मारकर युवक को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार, गांव में तनावपूर्ण माहौल

औरैया, अमृत विचार। क्षेत्र के गांव दलेलनगर में दो युवक नशे की हालत में एक दूसरे से भिड़ गए, जिसमें एक युवक ने दूसरे को चाकू मार दिया। चाकू लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी अजीतमल पहुंचाया जहां से हालत गंभीर रहने पर घायल को सैफई रेफर कर दिया गया। सैफई ले जाते समय रास्ते में युवक ने दम तोड़ दिया। मामले में आरोपी युवक को पुलिस ने मौके से हिरासत में ले लिया। 

अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के दलेल नगर निवासी मोहसिन पुत्र मुन्ना का पड़ोसी नूर आलम पुत्र मुख्तार आलम (25) से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढ़ते बढ़ते मारपीट तक पहुंच गया। इसी बीच मोहसिन के हाथ में कहीं से एक चाकू लग गया। उसनेनूर आलम के दांए कंधे के नीचे चाकू से वार कर दिया। जिससे नूर आलम गंभीर रूप से घायल हो गया। 

सूचना पर पहुंचे मुरादगंज चौकी प्रभारी प्रवीण कुमार ने घायल को सीएचसी अजीतमल पहुंचाया जहां से हालत गंभीर बनी रहने पर नूर आलम को सैफई रेफर कर दिया गया। रास्ते में युवक की मौत हो गई। जबकि आरोपी युवक को पुलिस ने मौके से ही हिरासत में ले लिया। घटना के समय दोनो ही युवक शराब के नशे में बताए जा रहे हैं। घटना के बाद गांव में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई हैं। गांव में कोतवाली प्रभारी राजकुमार सिंह के साथ भारी पुलिस बल तैनात है। फोरेंसिक ने भी मौके पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाए।

यह भी पढ़ें- Kannauj: बालिका से दुष्कर्म के दोषी को मिली 25 साल की जेल