समाजवादी छात्र सभा की मांग : अखिलेश का पुतला फूंकने वालों पर दर्ज हो मुकदमा

 समाजवादी छात्र सभा की मांग : अखिलेश का पुतला फूंकने वालों पर दर्ज हो मुकदमा

बाराबंकी, अमृत विचार : छात्र संघ बहाली, छात्र उत्पीड़न आदि मामलों को लेकर समाजवादी छात्र सभा ने बुधवार को विरोध प्रदर्शन करने का प्रयास किया पर इन्हे पटेल तिराहे पर ही रोक लिया गया। मौके पर पहुंचे अधिकारियों काे मांगों का ज्ञापन सौंपा गया। 

सपा के संगठन समाजवादी छात्र सभा के बैनर तले जिलाध्यक्ष सोनू रावत की अगुवाई में युवा कार्यकर्ता पटेल तिराहे पर एकत्र हुए। यहां पर वह सभी विरोध प्रदर्शन करना चाह रहे थे लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हे प्रदर्शन करने से रोक दिया। यहां पर पहुंचे एसडीएम विजय कुमार त्रिवेदी, सीओ सिटी सुमित त्रिपाठी और सीओ सदर हर्षित चौहान को जिलाध्यक्ष की ओर से समस्याओं का ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन देने के बाद जिलाध्यक्ष ने बताया कि जनेस्मा के साथ ही सभी कालेजों में छात्र संघ बहाल किया जाए, यह अहम मुद्​दा है।

इसके साथ ही छात्रों का उत्पीड़न रोका जाए। उन्होने कहा कि भाजपा के संगठन भाजयुमोे ने सपा मुखिया के करीब छह पुतले फूंके। वह और उनके कार्यकर्ता चाहें तो छह सौ पुतले फूंक सकते हैं लेकिन राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ऐसा करने से मना किया है। मांग की कि सपा मुखिया का पुतला फूंकने वाले भाजयुमो कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए और उन पर मुकदमा दर्ज किया जाए। इस दौरान छात्र सभा के अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।