Kasganj News: छत पर कपड़े लेने गई युवती पर गिरी आकाशीय बिजली, मौत 

Kasganj News: छत पर कपड़े लेने गई युवती पर गिरी आकाशीय बिजली, मौत 
DEMO IMAGE

गंजडुंडवारा, अमृत विचार: आसमान पर छाये बादल और बारिश का अंदेशा देख छत पर सूख रहे कपड़े लेने गई 19 वर्षीय युवती परआकाशीय बिजली गिर गई। जिससे उसकी मौत हो गई। युवती की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। गांव में शोक की लहर दौड़ गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टामर्टम के लिए भेजा है। 

पटियाली क्षेत्र के गंगा पार नगला तिलक मे आकाशीय बिजली गिरने से युवती रेखा पुत्री विजेंद्र उम्र 19 साल की मौत हो गई है। घटना तब हुई जब अचानक शुरु हुई बूंदाबादी के चलते बालिक ऊपर छत पर सूख रहे कपड़े बटोरने गई थी। इतने में ही अचानक आकाशीय बिजली कौंध कर बालिका पर गिर गई।

प्राकृतिक आपदा की घटना से परिजनों मे चीखपुकार मच गई है। परिजनो का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना थाना पुलिस को दी गई।  सूचना मिलते ही थाना सिकंदरपुरवैश्य के इंस्पेकटर बृजपाल सिंह  पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणें और परिजनों से पूछताछ की। पंचनाम की कार्यवाही के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

तहसीलदार, नायव तहसीलदार ने किया घटना स्थल का निरीक्षण 
एसडीएम पटियाली कुलदीप सिंह के निर्देश पर पटियाली के तहसीलदार मुकेश कुमार ने नगला तिलक पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया। मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ की और घटना से संबंधित आख्या एसडीएम को सौंपी है।

प्राकृतिक आपदा से हुई मौत के मामले में शासन मृतक आश्रित को चार लाख रूपये राहत राशि दिए जाने का प्रावधान है। यह मृतक के आश्रितों को दी जाएगी। इसके अलावा भी परिवार की हर संभव मदद की जाएगी- कुलदीप सिंह, एसडीएम पटियाली।

यह भी पढ़ें- Kasganj News: 'किसानों की समस्याओं का प्राथमिकता से कराया जाए निस्तारण', SDM को सौंपा ज्ञापन