तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंदा : एक की हालत गंभीर, जिला अस्पताल रेफर

तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंदा : एक की हालत गंभीर, जिला अस्पताल रेफर

बाराबंकी] अमृत विचार। कोतवाली क्षेत्र में तेज रफ्तार कार ने टक्कर मारते हुए बाइक पर सवार तीन लोगों को रौंद डाला। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को इलाज के लिए सीएचसी भेजा। जहां पर मौजूद चिकित्सकों ने एक की हालत गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

घटना कोतवाली क्षेत्र के मुख्य मार्ग स्थित गांव बसारा के पास की है। जहां पर बाराबंकी की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक पर सवार आमिल पुत्र मुख्तार निवासी मदनपुर को टक्कर मार दी। जिससे बाइक समेत आमिल सड़क पर गिरकर बेहोश हो गया। टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित कार ने देवा थाना क्षेत्र के गांव अहिबरा निवासी अभिषेक पुत्र राजू, संजय पुत्र मोलहे को भी टक्कर मार दी। जिससे वह दोनों घायल हो गए। घटना के बाद कार सवार युवक भगाने का प्रयास करने लगा, लेकिन आवागमन कर रहे राहगीरों ने उसे पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

हादसे में घायल युवकों को एंबुलेंस द्वारा सीएचसी फतेहपुर भेजा गया। जहां पर मौजूद चिकित्सकों ने आमिल की हालत को गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इस संबंध में कोतवाल डीके सिंह ने बताया, कार सवार सहित चार लोग घायल हैं। जिनका इलाज किया जा रहा है अगर किसी पीड़ित पक्ष द्वारा तहरीर प्राप्त होती है उसे पर विधिक करवाई की जाएगी