बरेली में बिजली संकट: गुस्साए लोगों ने सुभाषनगर सब स्टेशन का किया घेराव, जाम लगाने की कोशिश

बरेली में बिजली संकट: गुस्साए लोगों ने सुभाषनगर सब स्टेशन का किया घेराव, जाम लगाने की कोशिश

बरेली, अमृत विचार: दिन में मरम्मत कार्य और रात में फाल्ट की वजह से सुभाष नगर सब स्टेशन से जड़े इलाकों में बिजली नहीं आई तो लोगों को पारा चढ़ गया। रात में ही लोगों ने सब स्टेशन का घेराव कर जमकर हंगामा किया। सड़क पर जाम लगाने की कोशिश की तो सुभाषनगर पुलिस ने समझाकर लोगों को शांत कराया। देर रात तक आपूर्ति बहाल नहीं हो सकी थी। कर्मचारी फाल्ट ढूंढने में जुटे थे।

सुभाष नगर क्षेत्र के बालाजी विहार और पटेल विहार में मंगलवार को दिन में बिजली मरम्मत कार्य के चलते 4 से 5 घंटे का शटडाउन रहा। शाम को 7 बजे बिजली आपूर्ति बहाल हुई, लेकिन रात में करीब 9 बजे 33 केवी की लाइन का जंपर कट जाने से फिर आपूर्ति बाधित हो गई। सर्वोदय नगर, बीडीए कॉलोनी, गंगानगर, बदायूं मार्ग क्षेत्र में लगातार बिजली कटौती होने से लोग परेशान हो गए।

बड़ी संख्या में लोग एकत्र होकर रात 10:30 बजे के बाद सुभाषनगर सब स्टेशन पर पहुंचे और हंगामा करना शुरू कर दिया। कर्मचारियों ने सूचना देकर सुभाष नगर पुलिस को मौके पर बुला लिया। इस दौरान भीड़ ने सड़क पर जाम लगाने का प्रयास किया। पुलिस ने किसी तरह से उन्हें समझाकर शांत कराया। एसडीओ सुभाष नगर अभिषेक कपासिया ने बताया कि फाल्ट ठीक कराकर आपूर्ति बहाल कराई जा रही है।

प्रभारी मंत्री की बैठक में सुभाषनगर में बिजली संकट का मामला उठा था
प्रभारी मंत्री जेपीएस राठौर ने सोमवार को कलेक्ट्रेट सभागार में समीक्षा बैठक की थी। इस दौरान सुभाषनगर में बिजली संकट का मामला उठाया गया था। कैंट विधायक संजीव अग्रवाल ने अफसरों पर बिजली व्यवस्था दुरुस्त न करने का आरोप लगाया था। उन्होंने प्रभारी मंत्री के सामने सुभाषनगर नगर की बिजली व्यवस्था को दुरुस्त कराने की मांग रखी थी।

यह भी पढ़ें- बरेली:पति के साथ दवा लेने आई थी पत्नी लेकिन चकमा देकर हो गई गायब