बाराबंकी: स्कूल की दूसरी मंजिल से गिरी इंटर की छात्रा, मौत

घटना संदिग्ध, बताई जा रही मानसिक अवसाद से पीड़ित

बाराबंकी: स्कूल की दूसरी मंजिल से गिरी इंटर की छात्रा, मौत

बाराबंकी, अमृत विचार। कोठी थाना क्षेत्र में एक इंटर की छात्रा संदिग्ध हालात में स्कूल की दूसरी मंजिल से जमीन पर जा गिरी। उसे गिरते देख छात्राओं ने शोर मचाया तो भीड़ लग गई। आनन फानन में उसे सीएचसी से जिला अस्पताल फिर ट्रामा सेंटर रेफर किया गया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। साथी बता रहे कि वह मानसिक अवसाद के दौर से गुजर रही थी। 

जानकारी के अनुसार यह हादसा मंगलवार को कोठी थाना क्षेत्र अंतर्गत कस्बा कोठी में दोपहर के समय हुआ। क़स्बे के रहने वाले दीपक मिश्रा की पुत्री वैष्णवी मिश्रा कस्बा कोठी के बाल विकास विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में इंटरमीडिएट की छात्रा थी। मंगलवार को वैष्णवी मिश्रा घर से पढ़ने के लिए कॉलेज पहुंची। 

साथी छात्राएं बताती हैं कि पहला घंटा पढ़ने के बाद अचानक वह विद्यालय भवन की दूसरी मंजिल की छत पर जा पहुंची। इसके बाद उसे किसी ने नहीं देखा। कुछ ही देर बाद कालेज की अन्य छात्राओं ने वैष्णवी को छत से नीचे गिरता देखा तो वह शोर मचाने लगी। कुछ ही पल में शिक्षक व प्रधानाचार्य के अलावा चाचा भी मौके पर पहुंच गए। उसे एंबुलेंस से सीएचसी ले जाया गया जहां डाक्टरों ने बताया कि इसके हाथ पैर टूट गए हैं। 

यहां से जिला अस्पताल रेफर किया गया। हालात सुधरते न देख डाक्टरों ने ट्रामा सेंटर भेज दिया। जहां पर इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई। मृतका के पिता नासिक में हैं, जो सूचना पाकर वहां से रवाना हुए। साथी छात्राएं बताती हैं कि वह पारिवारिक कलह से परेशान थी और अक्सर जान देने की बात कहती। एसओ संतोष कुमार सिंह ने बताया कि लखनऊ के ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई। कोई तहरीर नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें:-Hardoi News: हरदोई में बुखार ने पकड़ी रफ्तार, मरीज हुए 1500 के पार, हास्पिटल में बढ़ाए गए रजिस्ट्रेशन काउंटर

ताजा समाचार

शाहजहांपुर: हटाई गई बिना अनुमति स्थापित बुद्ध और आंबेडकर की प्रतिमा...एक सप्ताह से प्रशासन लोगों को समझाने में जुटा था
Lucknow News: कैंसर संस्थान में 94 और Lohia Institute में 126 डॉक्टरों की होगी भर्ती, जानिए कितने चिकित्सकों ने किया आवेदन
Kanpur: घाटे में चल रही ई-बसों के मुख्य संचालन अधिकारी बर्खास्त, मंडलायुक्त ने जांच की समीक्षा करने के बाद की कार्रवाई
Kanpur: पेशकार को गिरफ्तार कराने वाले दिव्यांग की मां व भाई को भेजा जेल, दिव्यांग बोला- पुलिस ने रची साजिश
Health: बच्चे को अगर बार-बार हो रही है यह समस्या तो न करें नजर अंदाज, कैंसर के हो सकते हैं लक्षण
संभल: कुत्तों के झुंड ने 6 साल के बच्चे को नोच कर मार डाला, परिजनों में मचा कोहराम