Prayagraj News: माफिया अतीक की स्टाइल में बैठा मिला छोटा बेटा अबान, वीडियो वायरल 

Prayagraj News: माफिया अतीक की स्टाइल में बैठा मिला छोटा बेटा अबान, वीडियो वायरल 

प्रयागराज, अमृत विचार। जिला ही नही समूचा प्रदेश माफिया अतीक अहमद की सल्तनत की चर्चा हमेशा बनी रही है। सोशल मीडिया पर फोटो, वीडियो भी खूब देखने को मिलती थी। अतीक और उसका परिवार के वीडियो सबसे ज्यादा तब वायरल होना शुरु हुए जब उसके गैंग आईएस-227 और सल्तनत को मिट्टी मे मिलाया गया। 

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की मौत के बाद अब उसके छोटे बेटे अबान का एक वीडियो वायरल होने के बाद खलबली मच गयी है। वायरल वीडियो में अबान अपने पिता माफिया अतीक की स्टाइल में बैठा दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को देखकर यह लगता है कि अबान अपने पिता के नक्शे कदम पर चलने की शुरुआत कर रहा है।  वायरल वीडियो में अबान के बगल में एक नाश्ते की प्लेट रखी है। इस वायरल वीडियो में किसी की आवाज नही आ रही है। वीडियो में गाना बज रहा है। 

अधिवक्ता उमेश पाल की हत्या के बाद माफिया अतीक के दोनों बेटों 10वीं में पढ़ने वाले अबान और इंटर में पढ़ने वाले अहजम को राजकीय बालगृह में रखा गया था। उसी दौरान अतीक-अशरफ की काल्विन अस्पताल में पुलिस सुरक्षा में हत्या कर दी गई थी। इसके बाद अबान और अहजम को बालगृह से अतीक की बहन को सौंपा गया था। इस समय दोनो भाई चकिया के करीब हटवा गांव में सरकारी सुरक्षा में हैं। बालगृह से निकलने के बाद अब दोनों बेटों में अबान की एक फोटो और वीडियो वायरल हो रही है। पुलिसिया कार्रवाई कम होने के बाद अब वीडियो भी वायरल हो रहे है। वायरल वीडियो में अबान अपने पिता की स्टाइल में बैठा हुआ है। ऐसा लगता है कि अबान के साथ उसके कुछ साथी भी मौजूद है। उस वीडियो में गाना भी बज रहा हैं। 

मां और चच्ची फरार, भाई लखनऊ जेल में बंद 
माफिया अतीक की पत्नी माफिया शाइस्ता परवीन और अशरफ की पत्नी जैनब फात्मा फरार चल रही है। जबकि अतीक का बड़ा बेटा उमर अतीक लखनऊ जेल में बंद  है। वहीं दूसरे नंबर का बेटा अली नैनी सेंट्रल में की हाई सिक्योर्रिटी में बंद है। इसके अलावा तीसरा बेटा असद एनकाउंटर में ढेर किया जा चुका है।

ये भी पढ़ें- प्रयागराज: सीमांचल एक्सप्रेस में युवकों ने किया पथराव, यात्री घायल

ताजा समाचार

Exclusive: फफक कर रो पड़े पर्सनल लॉ बोर्ड के महासचिव...मुसलमानों के नाम पैगाम देते हुए जारी किया वीडियो
अयोध्या: मंत्री नरेंद्र कश्यप ने लाभार्थियों में बांटे प्रमाण पत्र एवं संयंत्र
बाराबंकी में पोटेंशियल, विकास से नहीं रहेगा वंचित, सीएम योगी ने विजय उद्यान में किया पंडित दीन दयाल की प्रतिमा का अनावरण
रामपुर : प्रेमिका के परिजनों को नशा सुंघाकर जेवर लूटे, प्रेमी सहित 3 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
Kasganj News: चलती बाइक पर गिरा बिजली का तार, करंट से बुरी तरह झुलसा मजदूर, दर्दनाक मौत
अयोध्या: कोल्ड-ड्रिंक फैक्ट्री में कलावा काट कर दी इंट्री, सुपरवाइजर व सिक्योरिटी गार्ड निलंबित, जानिए क्या बोले अधिकारी