रुद्रपुर: ट्रांजिट कैंप में प्रॉपर्टी डीलर के अपहरण का हुआ प्रयास

रुद्रपुर: ट्रांजिट कैंप में प्रॉपर्टी डीलर के अपहरण का हुआ प्रयास

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना ट्रांजिट कैंप में प्रॉपर्टी विवाद को लेकर एक प्रॉपर्टी डीलर को अगवा किए जाने के प्रयास का मामला सामने आया है। पीड़ित का आरोप था कि कार और बाइक पर सवार कई लोगों ने पहले हाथापाई की और जबरन कार में डालने का प्रयास किया। शोर मचाने पर हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। वहीं चर्चा है कि तहरीर आने के बाद कुछ आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू हो चुकी है।

जनपथ रोड फुलसुंगा निवासी राजू राज ने बताया कि 22 सितंबर को वह एक ग्राहक को प्लाट दिखाने के लिए जेपी नगर गया था। तभी सुमित नाम का एक युवक आया और दिखाए जाने वाले प्लाट को खरीदने का दावा करने लगा। तब कोई दस्तावेज नहीं दिखाए। आरोपी अभद्रता करते हुए साथियों के साथ मिलकर हाथापाई करने लगा। जब 112 पर सूचना के बाद भी कोई नहीं पहुंचा तो भाई को फोन किया। भीड़भाड़ एकत्रित होने पर आरोपी चले गए, लेकिन 23 सितंबर की दोपहर को जब वह बाइक से जा रहा था कि तभी कार संख्या बीआर-01एचजी-7327 व बाइक पर युवक आए और घेराबंदी कर मारपीट कर जबरन कार में डालने का प्रयास किया।

आरोप था कि हमलावरों के पास पिस्टल भी थी। चीख पुकार मचाने पर हमलावर मौके से फरार हो गए। वहीं चर्चा है कि पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी शुरू कर दी है। उधर, थाना प्रभारी मोहन चंद्र पांडेय ने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। कुछ संदिग्धों से पूछताछ भी जारी है। जल्द ही जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।