रामपुर:कैंटर चालक को आई नींद की झपकी तो ट्रक में पीछे से घुसा, मौत

कैंटर चालक ने अस्पताल ले जाते समय तोड़ा दम

रामपुर:कैंटर चालक को आई नींद की झपकी तो ट्रक में पीछे से घुसा, मौत

बिलासपुर,अमृत विचार। नैनीताल हाईवे पर कैंटर चालक को नींद की झपकी आने के दौरान ट्रक में पीछे से घुस गया।जिसके चलते कैंटर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाते समय उसकी रास्ते में मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।
 
रविवार की सवेरे करीब सात बजे गांव टेमरा के पास हाईवे पर ट्रक में पीछे से कैंटर घुस गया। दुर्घटना की सूचना पर रुद्र बिलास चौकी प्रभारी अमित कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। बाद में उन्होंने लोगों की मदद से कैंटर में फंसे चालक को किसी तरह से बाहर निकालकर उपचार के लिए सीएचसी भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने चालक को मृत घोषित कर दिया। चौकी प्रभारी ने बताया कि मृतक चालक अंकित यादव पुत्र दिनेश यादव निवासी गांव नगला रते थाना ऊंचा जनपद मैनपुरी का रहने वाला था। जोकि हल्द्वानी उत्तराखंड जा रहा था। कैंटर चालक को अचानक नींद की झपकी आ गई। जिसकी वजह से वह कैंटर पर नियंत्रण नहीं कर सका और ट्रक के पीछे से जा घुसा। कहा कि दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है।साथ ही मृतक के स्वजनों को घटना के बारे में अवगत कराते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कहा कि अभी इस मामले में कोई तहरीर नहीं आई है, तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी।

ताजा समाचार

कासगंज: बाइक पर तमंचा लहराते समय चली गोली...छह वर्षीय बच्ची के हाथ में लगी, अस्पताल में भर्ती, आरोपी पर FIR दर्ज
हल्द्वानी: अर्द्धनग्न युवक का रामपुर रोड पर हंगामा; राहगीरों पर बरसाए पत्थर, बमुश्किल आया काबू में
हल्द्वानी: मुकेश बोरा ने दिल्ली में डाला डेरा, मुश्किल में मददगार अधिकारी, रडार पर दुग्ध संघ और यूसीडीएफ के अधिकारी
संभल: पुलिस ने किया खुलासा: सगे भाइयों ने मामा संग मिलकर की थी छात्रा की हत्या, मां भी थी शामिल, जानिए पूरा मामला
मुरादाबाद: हैलो मैं कोतवाल बोल रहा हूं...4 घंटे हाउस अरेस्ट कर साइबर अपराधियों ने सुपरवाइजर से ठगे 2 लाख, जानिए पूरा मामला
फिडे शतरंज ओलंपियाड में भारत ने पुरुष और महिला वर्ग का जीता खिताब