शाहजहांपुर:गांव के बाहर खेल रही दो साल की बच्ची की तालाब में डूबकर मौत 

तलाश करते हुए तालाब के पास पहुंचे परिजन, गोताखोरों ने शव निकाला 

शाहजहांपुर:गांव के बाहर खेल रही दो साल की बच्ची की तालाब में डूबकर मौत 

मदनापुर/ शाहजहांपुर,अमृत विचार। हरनारायणपुर जटिया में गांव के बाहर खेल रही दो साल की बच्ची की तालाब में डूबकर मौत हो गयी। वह शाम को घर वापस नहीं आई तो परिवार वालों ने उसको तलाश किया। परिवार वालों को आशंका हुई कि कहीं बच्ची तालाब में तो नहीं डूब गयी। गोताखोरों ने पांच घंटे बाद उसका शव तालाब से बाहर निकाला है। 


मदनापुर थाना क्षेत्र के गांव हरनारायणपुर जटिया की निवासी सुरजीत की दो साल की बेटी सावनी शनिवार की शाम पांच बजे गांव के बच्चों के साथ तालाब के किनारे खेल रही थी। अन्य बच्चें खेलकर घर आ गए। उनकी बेटी घर वापस नहीं आई तो परिवार वालों ने उसकी गांव के आस-पास तलाश की। लेकिन उसका पता नहीं चला। परिवार वालों ने गांव के पेड़ के नीचे आकर तालाब में डूबने की आशंका जतायी और मदनापुर थाना को सूचना दी। प्रभारी निरीक्षक अमित सिंह चौहान सिपाहियों को लेकर रात नौ बजे गांव में पहुचे ओर परिवार वालों से जानकारी की। परिवार वालों ने बताया कि तालाब के किनारे बच्ची खेल रही थी। तालाब के किनारे रोशनी की व्यवस्था करके गोताखोरों को बुलाया गया। गोताखोरों ने रात दस बजे बच्ची का शव तालाब से बाहर निकाला। बताते है कि सरकारी तालाब है और पानी करीब पांच फुट है। पिता ने बताया कि बच्चों ने बच्ची को डूबते नहीं देखा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उसकी मां का नाम संगीता है और पिता खेती करते है। मौत की खबर से परिवार में रोना पीटना मच गया।

ताजा समाचार

कासगंज: बाइक पर तमंचा लहराते समय चली गोली...छह वर्षीय बच्ची के हाथ में लगी, अस्पताल में भर्ती, आरोपी पर FIR दर्ज
हल्द्वानी: अर्द्धनग्न युवक का रामपुर रोड पर हंगामा; राहगीरों पर बरसाए पत्थर, बमुश्किल आया काबू में
हल्द्वानी: मुकेश बोरा ने दिल्ली में डाला डेरा, मुश्किल में मददगार अधिकारी, रडार पर दुग्ध संघ और यूसीडीएफ के अधिकारी
संभल: पुलिस ने किया खुलासा: सगे भाइयों ने मामा संग मिलकर की थी छात्रा की हत्या, मां भी थी शामिल, जानिए पूरा मामला
मुरादाबाद: हैलो मैं कोतवाल बोल रहा हूं...4 घंटे हाउस अरेस्ट कर साइबर अपराधियों ने सुपरवाइजर से ठगे 2 लाख, जानिए पूरा मामला
फिडे शतरंज ओलंपियाड में भारत ने पुरुष और महिला वर्ग का जीता खिताब