IND vs BAN : यह जीत हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण है...रोहित शर्मा ने की अश्विन-पंत के प्रदर्शन की सराहना 

IND vs BAN : यह जीत हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण है...रोहित शर्मा ने की अश्विन-पंत के प्रदर्शन की सराहना 

चेन्नई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने रविवार को बंगलादेश के खिलाफ टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले रविचंद्रन अश्विन और ऋषभ पंत की सराहना की। मैच के बाद पत्रकारों से बातचीत में रोहित ने कहा, भविष्य को देखते हुए यह हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण जीत है। पंत काफी मुश्किल समय से गुजरे हैं। उन्होंने जिस तरह से उन चीजों का सामना किया वह अदभुत है। यह प्रारुप उन्हें सबसे अधिक पसंद है। हमें हमेशा से पता था कि वह कितने काबिल हैं। यह बस उन्हें गेम टाइम देने का मामला था। हम किसी भी स्थिति में इसी तरह की टीम बनाना चाहते हैं।

कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि हम हमेशा चाहते हैं कि हमारे पास तेज गेंदबाजी और स्पिन में विकल्पों की कमी न हो। यह पिच बेहद आसान थी। यहां पर तेज गेंदबाजों के लिए भी मदद थी और स्पिन गेंदबाजो के लिए भी काफी कुछ था। यह ऐसी पिच थी जहां आपको संयम दिखाना पड़ता। अश्विन हमेशा आपके साथ रहते हैं। वह आपको बताते रहते हैं कि क्या करना है और क्या नहीं।

 ऋषभ पंत ने कहा कि शतक लगाना इसलिये विशेष था क्योंकि मुझे चेन्नई में खेलना मुझे बेहद अच्छा लगता है। चोट के बाद मुझे तीनों प्रारुपों में वापसी करनी थी। चोट बाद यह मेरा पहला टेस्ट मैच था। मैं इस वापसी को हर दिन सेलीब्रेट कर रहा हूं। यह थोड़ा भावनात्मक मामला भी था। मैं अपने हर मुकाबले में अच्छा स्कोर बनाना चाह रहा था। लेकिन ऐसा नहीं कर पाया। टेस्ट क्रिकेट में फिर से वापसी करना मेरे लिए अच्छा ऐहसास है। मैंने बल्लेबाजी का आनंद लिया और शतक बनाने के बाद मैं थोड़ा भावुक हुआ था। हालांकि दिन के आखिर में मैदान पर बने रहना मेरे लिए सबसे अधिक महत्वपूर्ण था। 

उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि लोग मेरे बारे में कहते हैं लेकिन मैं अपनी तरह से किसी भी परिस्थिति को समझता हूं। एक समय पर हमने 30 के स्कोर पर तीन विकेट गंवा दिए थे और मैं एक साझेदारी करना चहता था और उसके लिए मैदान पर मेरे साथ एक ऐसा खिलाड़ी थी, जिसके साथ मेरा रिश्ता बेहद अच्छा है। इससे मैदान पर मुझे मदद मिली। 

ये भी पढ़ें : IND vs BAN : रविचंद्रन अश्विन ने की शेन वॉन के रिकॉर्ड की बराबरी, बोले- मैं क्रिकेट का आनंद ले रहा हूं

ताजा समाचार

IND vs BAN : रविचंद्रन अश्विन ने कहा - मैं गेंदबाज की तरह सोचता हूं, बल्लेबाजी मेरे लिए नैसर्गिक है 
Kanpur: ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने दी जान, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, जेल से बाहर आने के बाद से रहता था परेशान
Maha Kumbh 2025: महाकुंभ से पहले प्रयागराज की ऐतिहासिक धरोहर का नए कलेवर में होगा दीदार, जानिए क्या है प्लान
Fatehpur News: कोतवाल से प्रताड़ित भाजपा नेता ने फांसी लगाकर जान देने का किया प्रयास, जानिए पूरा मामला
Russo-Ukrainian War : यूक्रेन शांति शिखर सम्मेलन में भाग नहीं लेगा रूस, जानिए क्यों? 
जम्मू कश्मीर के युवाओं को शाह ने बताया ‘‘शेर’’, कहा- हम आतंकवाद को पाताल में दफना देंगे