भाई की शादी में बैंगनी रंग का गाउन पहने बेहद खूबसूरत दिखीं सामंथा रुथ प्रभु, देखें तस्वीरें

भाई की शादी में बैंगनी रंग का गाउन पहने बेहद खूबसूरत दिखीं सामंथा रुथ प्रभु, देखें तस्वीरें

मुंबई। दक्षिण भारतीय फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु अपने भाई की शादी में बैंगनी रंग का गाउन पहने बेहद खूबसूरत दिखीं। ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा के सुपरहिट गाना 'ऊं अंटावा से नेशनल क्रश बनीं सामंथा अपने प्रशंसकों को अपनी निजी या पेशेवर जिंदगी की झलक दिखाने का मौका कभी नहीं छोड़ती हैं। सामंथा रुथ प्रभु ने सोशल मीडिया पर अपने भाई डेविड की शादी की कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/DALXIC2Iy8j/?hl=en&img_index=9

सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर विस्कॉन्सिन के सुरम्य लेक जिनेवा में अपने भाई की शादी की कुछ मनमोहक तस्वीरें साझा कीं। स्लिट डिटेलिंग वाली बैंगनी गाउन में सामंथा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। ग्लैमर के लिए उन्होंने कम से कम मेकअप चुना। उनके लहराते बाल निश्चित रूप से उनके वेस्टर्न लुक को निखार रहे थे। एक तस्वीर में, वह कैमरे की तरफ पीठ करके खड़ी हैं और उनके हाथ में चमकीले फूलों का गुलदस्ता है। अपने परिवार के साथ पोज देते हुए सामंथा काफी खुशी से नज़र आ रही हैं।

 

https://www.instagram.com/p/DAMIYqWzmML/?hl=en&img_index=1

उन्होंने अपने भाई और अपनी मां निनेट प्रभु के साथ कुछ मनमोहक पल भी साझा किए। पोस्ट के साथ सामंथा ने लिखा, परिवार। पोस्ट शेयर होते ही, प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। एक यूजर ने लिखा, 'आपने अपनी आभा और उपस्थिति से 'बेहद खूबसूरत' की परिभाषा बदल दी सैमी।उनके सभी प्रशंसकों ने उनके इस खूबसूरत लुक की काफी सराहना की। 

ये भी पढ़ें : फिल्म 'मातृ देवो भवः' में नजर आएंगी आम्रपाली दुबे, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग

ताजा समाचार

Auraiya News: दिनदहाड़े बदमाशों ने तमंचा लगाकर दंपति के साथ की लूट...इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस
सहारनपुर: हिंसक झड़प और गोलीबारी के बाद दबिश देने पहुंची पुलिस टीम हमला, तीन पुलिसकर्मी घायल
औरैया में सिम्बॉयसिस घोटाला: करोड़ों रुपये हेराफेरी करने में सोसायटी मालिक फरार...उपभोक्ताओं ने थाना दिवस में की थी शिकायत
Quad summit : चीन हमारी परीक्षा ले रहा है...क्वाड बैठक में जो बाइडेन ने ऐसा क्यों कहा?
Kanpur: सतीश महाना ने अधिकारियों को लगाई फटकार, बोले- दीपावली तक रोशन हो बंद पड़ीं स्ट्रीट लाइटें, सीवर जाम की समस्या हो खत्म
UP Board Exam: बोर्ड परीक्षा के लिए केन्द्र निर्धारण शुरू, 25 सितंबर तक करना होगा आवेदन