रायबरेली: गाड़ी का पेपर देगा या नहीं... पुलिसकर्मी ने कार चालक से की अभ्रदता, Video वायरल

रायबरेली: गाड़ी का पेपर देगा या नहीं... पुलिसकर्मी ने कार चालक से की अभ्रदता, Video वायरल

रायबरेली, अमृत विचार। पेपर देगा या नहीं से शुरुआत होते-होते हुजूर अभद्र भाषा का प्रयोग करने लग जाते है। करें क्यों न उत्तर प्रदेश पुलिस के जवान जो ठहरे। अपनी भ्रष्ट कार्य शैली से सिविल लाइंस का नाम रोशन कर रहे ट्रैफिक इंचार्ज और एक सिपाही एक गाड़ी चालक पर अभद्र भाषा की बझौर करने लगे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहा है। 

जांच कर रहे यातायात प्रभारी ने पहले तो उपरोक्त दीवान का पक्ष लेते हुए यह बताया कि कार चालक रांग साइड गाड़ी लेकर आ रहा था। बाद खुद किरकिरी होने लगी तो पुलिस लाइन अटैच कर दिया। अब ऐसे में सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि वर्दी के रौब में अपने आला हाकिम की फजीहत कराने से नहीं चूकते। ऐसे आम जनमानस के साथ इस तरह के व्यवहार को कहां तक उचित माना जाए।
    
दरअसल रविवार की सुबह सोशल मीडिया में ट्रैफिक पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में ट्रैफिक पुलिस की सिविल लाइन चौकी में तैनात दीवान सतीश वर्मा एक चार पहिया चालक से उसके पेपर मांग रहे हैं। चालक के पेपर न देने पर वह उसे डंडा मंगाकर गालियां देने लगते है। 

सबसे बड़ी बात अपने सीनियर के सामने जनता से गाली-गलौच करना ये कहीं न कहीं बढ़ावे का प्रतीक माना जा रहा है। जब यह पूरा वाक्या हो रहा था तो उसके बगल में ट्रैफिक बूथ के चौकी इंचार्ज खड़े रहे लेकिन उन्होंने एक बार भी दीवान जी को मना नही किया। 

क्या कहा यातायात प्रभारी ने

प्रभारी अजय सिंह तोमर ने बताया मंत्री जी का काफिला निकल रहा था। तभी कार चालक रॉन्ग साइड से चला रहा था, पुलिसकर्मियों के रोकने के बाद भी वह नहीं रुका बच गया नहीं तो एक स्कूटी में ठोंक देता। कार चालक से जब गाड़ी के पेपर मांगे गए तो वह वर्दी उतरवाने की धमकी देने लगा। दीवान की पत्नी बीमार जिससे वह बहुत परेशान रहता है। उसे पुलिस लाइन सम्बद्ध कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: जघन्य हिंसा की शिकार पीड़िताओं पर सहायता राशि का मरहम