रायबरेली: घर में घुसकर किया चाकू से हमला, लूटपाट कर लगा दी आग, तीन घायल

रायबरेली: घर में घुसकर किया चाकू से हमला, लूटपाट कर लगा दी आग, तीन घायल

ऊंचाहार/रायबरेली, अमृत विचार। जमीनी विवाद में एक बड़ी वारदात हुई है। कुछ लोगों ने दरवाजा तोड़कर घर में प्रवेश किया और चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद लूटपाट की और घर को आग लगा दी। इस घटना में तीन लोग घायल हुए है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। मामला कोतवाली क्षेत्र के गांव कनकपुर मजरे कंदरावा का है। 

घटना शनिवार रात आठ बजे की है। गांव की रहने वाली अन्नपूर्णा का कहना है कि वह अपना पुराना मकान बनवा रही थी। इसी बात को लेकर गांव के कुछ उसके दरवाजे पहुंचे और गाली गलौज करने लगे तो उसने अपने घर का दरवाजा बंद कर लिया। इसके बाद उन लोगों ने दरवाजा तोड़ डाला और पीटना शुरू कर दिया। 

उसके पति दिलीप कुमार पर चाकू से हमला कर दिया। बीच बचाव करने आई उसकी बेटी अंबिका को भी मारपीट करके घायल कर दिया। पूरे परिवार को पीटने के बाद उन लोगों ने घर में रखे आभूषण भी लूट लिए और घर में आग लगा दी। जिसके कारण गांव के लोग भी डरे सहमे अपने अपने घरों में दुबके रहे। करीब एक घंटे तक गांव में तांडव होता रहा। उसके बाद सभी हमलावर चले गए। 

आग लगने के कारण घर में रखा खाद्यान्न, वस्त्र, बिस्तर, बर्तन सभी जलकर राख हो गए है। पीड़ित परिवार ने कोतवाली पहुंचकर मामले की तहरीर दी। सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। कोतवाल अनिल कुमार सिंह ने बताया कि जमीन विवाद में मारपीट हुई है। घटना की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: जघन्य हिंसा की शिकार पीड़िताओं पर सहायता राशि का मरहम