हल्द्वानी: महिला से छीना एटीएम, पति को कुचलने की कोशिश

हल्द्वानी: महिला से छीना एटीएम, पति को कुचलने की कोशिश

हल्द्वानी, अमृत विचार। एटीएम कार्ड बदलकर बैंक खाता खाली करने वाले बदमाशों ने शुक्रवार को बड़ी घटना को अंजाम दे डाला। महिला से एटीएम कार्ड छीनकर भाग रहे बदमाशों ने पीछा करने पर उसके पति को कुचलने की भी कोशिश की। पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को तहरीर सौंप दी है।

देवलचौड़ बंदोबस्ती निवासी नम्रता पत्नी प्रमोद सिंह ने बताया कि बीते शुक्रवार को वह पति के साथ कैंसर अस्पताल के पास स्थित एक निजी अस्पताल गई थीं। अस्पताल से निकलने के बाद स्कूटी सवार दंपति पैसे निकालने के लिए डॉ. सुशीला तिवारी अस्पताल (एसटीएच) के बाहर स्थित एटीएम पहुंचे।

नम्रता एटीएम के अंदर दाखिल हुईं और पैसे निकालने की कोशिश करने लगीं। तभी दो युवक वहां पहुंच गए और पैसे फंसने की बात कहते हुए रुकने के लिए कहा। वह कुछ समझ पातीं इससे पहले ही युवक ने मदद के नाम पर उनका एटीएम कार्ड बदल दिया और बाहर निकल गए। नम्रता ने मशीन में दोबार एटीएम कार्ड डाला, लेकिन उसने काम नहीं किया। इस पर वह शोर मचाते हुए बाहर निकलीं।

यह देख उनके पति प्रमोद, बदमाशों के पीछे दौड़ पड़े। प्रमोद ने बताया कि बदमाश दिल्ली नंबर के वाहन पर सवार थे और पीछा करने पर बदमाशों ने उन्हें कुचलने की कोशिश की। घटना को अभी कुछ ही देर हुए थे कि फरार बदमाशों ने उनके बैंक खाते से 68,530 रुपये निकाल लिए। कोतवाली पुलिस ने बताया कि पीड़ित की तहरीर मिली है। मामले में जांच की जा रही है। 

ताजा समाचार

Unnao: एंटी करप्शन टीम ने 50 हजार रिश्वत लेते पुलिस इंस्पेक्टर को दबोचा...हुआ निलंबित, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
सपा सांसद के पुत्र पर अगवा कर मारपीट का लगा आरोप : मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी हैं अजीत प्रसाद
Kanpur: कमलेश फाइटर गिरोह पर कसा पुलिस का शिकंजा, बांदा से एक और साथी गिरफ्तार
बदायूं: बंदरों को देखकर भागी बुजुर्ग महिला, सीढ़ी से गिरकर मौत, परिजनों में मचा कोहराम
बदायूं: हाइवे पर तेज रफ्तार कार में अचानक लगी आग, बाल-बाल बचे कार सवार, जानिए पूरा मामला
लखनऊ: नर्सों का पदनाम बदला, स्टफ नर्स की जगह हुआ नर्सिंग ऑफिसर, 65 हजार को मिलेगा फायदा