हल्द्वानी: महिला से छीना एटीएम, पति को कुचलने की कोशिश

हल्द्वानी: महिला से छीना एटीएम, पति को कुचलने की कोशिश

हल्द्वानी, अमृत विचार। एटीएम कार्ड बदलकर बैंक खाता खाली करने वाले बदमाशों ने शुक्रवार को बड़ी घटना को अंजाम दे डाला। महिला से एटीएम कार्ड छीनकर भाग रहे बदमाशों ने पीछा करने पर उसके पति को कुचलने की भी कोशिश की। पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को तहरीर सौंप दी है।

देवलचौड़ बंदोबस्ती निवासी नम्रता पत्नी प्रमोद सिंह ने बताया कि बीते शुक्रवार को वह पति के साथ कैंसर अस्पताल के पास स्थित एक निजी अस्पताल गई थीं। अस्पताल से निकलने के बाद स्कूटी सवार दंपति पैसे निकालने के लिए डॉ. सुशीला तिवारी अस्पताल (एसटीएच) के बाहर स्थित एटीएम पहुंचे।

नम्रता एटीएम के अंदर दाखिल हुईं और पैसे निकालने की कोशिश करने लगीं। तभी दो युवक वहां पहुंच गए और पैसे फंसने की बात कहते हुए रुकने के लिए कहा। वह कुछ समझ पातीं इससे पहले ही युवक ने मदद के नाम पर उनका एटीएम कार्ड बदल दिया और बाहर निकल गए। नम्रता ने मशीन में दोबार एटीएम कार्ड डाला, लेकिन उसने काम नहीं किया। इस पर वह शोर मचाते हुए बाहर निकलीं।

यह देख उनके पति प्रमोद, बदमाशों के पीछे दौड़ पड़े। प्रमोद ने बताया कि बदमाश दिल्ली नंबर के वाहन पर सवार थे और पीछा करने पर बदमाशों ने उन्हें कुचलने की कोशिश की। घटना को अभी कुछ ही देर हुए थे कि फरार बदमाशों ने उनके बैंक खाते से 68,530 रुपये निकाल लिए। कोतवाली पुलिस ने बताया कि पीड़ित की तहरीर मिली है। मामले में जांच की जा रही है। 

ताजा समाचार

नगरपालिका कर्मियों की हड़ताल..बेपटरी हालत..72 घंटे में भी नहीं मना पाए जिम्मेदार 
बाराबंकी : छात्रा से छींटाकशी करने वाले पांच छात्र विद्यालय से निष्कासित
बरेली: तेंदुआ किसी ने नहीं देखा पर वीडियो वायरल, वन विभाग ने तीन गांवों में खूब बहाया पसीना फिर भी हाथ खाली
लखनऊ के होटल में बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी की महिला मित्र ने गला घोंट की हत्या
मां को डायबिटीज तो खतरे में बच्चे की जान, कानपुर के नारायना मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने बताईं ये जरूरी जानकारियां...
Kanpur: जूही यार्ड से निकली मालगाड़ी के दो डिब्बे हुए बेपटरी...एक घंटे बाद ट्रेन हो सकी रवाना, मामले की जांच शुरू