कासगंज: सड़क हादसे में दो साल के मासूम और बुजुर्ग की मौत से कोहराम

बुआ और मां के साथ दवा लेने जा रहा था मासूम,बस ने मारी टक्कर

कासगंज: सड़क हादसे में दो साल के मासूम और बुजुर्ग की मौत से कोहराम

सोरों, अमृत विचार। सोरों कोतवाली क्षेत्र में दो सड़क हादसों में दो साल के बच्चे समेत एक बजुर्ग की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।  पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं घटना को लेकर दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। 

सोरों कस्बे के मोहल्ला बदरिया निवासी बाहर मियां का साल का बेटा अहमद रजा अपनी मां मनतशा और बुआ आशा पत्नी रईस अहमद निवासी बिलराम थाना ढोलना के साथ जा रहा था। दोनों महिलाएं जिला अस्पताल में दवा लेने के लिए आ रही थीं। सोरों ऑटो स्टैंड पर अनियंत्रित निजी बस ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बुआ की गोद बैठा बच्चा गिर गया। बच्चा और बुआ घायल हो गई। वहीं दतलाना गांव निवासी विजय सिंह पुत्र सियाराम भी बस की चपेट में आकर वह भी घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को पहले उपचार के लिए सोरों सीएचसी पर भर्ती कराया। जहां बालक और बजुर्ग को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के रेफर कर दिया। जहां चिकित्सको ने बालक को चिकित्सीय परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। वृद्ध को बेहतर उपचार के लिए अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज के भेजा गया। इंस्पेक्टर भोजराज अवस्थी ने बताया कि बस को कब्जे में लेकर चालक का हिरासत में ले लिया है। परिजनों द्वारा अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है। बालक के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

तेज रफ्तार बाइक ने राहगीर को मारी टक्कर मौत
सोरों कोतवाली क्षेत्र पीली कोठी रोड पर तेज रफ्तार बाइक सवार ने वृद्ध राहगीर को टक्कर मार दी। घायल वृद्ध को उपचार के लिए जिलाअस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सको ने चिकित्सीय परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। कस्बे के घटिया मोहल्ला निवासी 58 वर्षीय सत्यप्रकाश पुत्र रामप्रसाद शुक्रवार की रात आठ बजे अपने साथी रामेश्वर के साथ पैदल घर लौट रहे थे, तभी ढोलना थाना क्षेत्र के जखेरा निवासी ओमवीर पुत्र राजेंद्र की बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे में सत्यप्रकाश ओमवीर बुरी तरह से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए जिलाअस्पताल में लेकर पहुंची। जहां चिकित्सको ने सत्यप्रकाश को मृत घोषित कर दिया। ओमवीर को प्राथमिक उपचार के बाद अलीगढ के लिए रेफर किया गया। कस्बा चौकी इंचार्ज उप निरीक्षक विकास चंद्र  शर्मा ने बताया मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हुआ है । उसे अलीगढ़ रेफर किया गया है। बाइक पुलिस के कब्जे में है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कार्यवाही की जाएगी।

ताजा समाचार

नगरपालिका कर्मियों की हड़ताल..बेपटरी हालत..72 घंटे में भी नहीं मना पाए जिम्मेदार 
बाराबंकी : छात्रा से छींटाकशी करने वाले पांच छात्र विद्यालय से निष्कासित
बरेली: तेंदुआ किसी ने नहीं देखा पर वीडियो वायरल, वन विभाग ने तीन गांवों में खूब बहाया पसीना फिर भी हाथ खाली
लखनऊ के होटल में बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी की महिला मित्र ने गला घोंट की हत्या
मां को डायबिटीज तो खतरे में बच्चे की जान, कानपुर के नारायना मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने बताईं ये जरूरी जानकारियां...
Kanpur: जूही यार्ड से निकली मालगाड़ी के दो डिब्बे हुए बेपटरी...एक घंटे बाद ट्रेन हो सकी रवाना, मामले की जांच शुरू