कासगंज: पटियाली के ग्रामीणों की मांग, टूटी पुलियों पर नाव का हो इंतजाम

पटियाली तराई क्षेत्र के ग्रामीणों ने डीएम को सौंपा ज्ञापन

कासगंज: पटियाली के ग्रामीणों की मांग, टूटी पुलियों पर नाव का हो इंतजाम

कासगंज, अमृत विचार। पटियाली तहसील क्षेत्र में आई बाढ़ से पुलिया क्षतिग्रस्त हो गई। रास्ता बंद होने से ग्रामीणों को कई किलोमीटर घूमकर गांव आना पड़ रहा है। इसको लेकर सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता की देखरेख में ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर नाव की व्यवस्था कराए जाने और टूटी पुलियों का अतिशीघ्र निर्माण कराए जाने की मांग की है।
 
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अब्दुल हफीज गांधी की नेतृत्व में बाढ़ पीड़ित क्षेत्र के लोग जिलाधिकारी मेधा रूपम के दफ्तर में पहुंचे। जहां उन्होंने ज्ञापन दिया। उन्होंने दिए गए ज्ञापन के माध्यम से बताया कि अगस्त 2023 में हुए गंगा कटान की वजह से आए सैलाब से पटियाली तहसील क्षेत्र के गांव सनौडी से नगला जयकिशन वाली सड़क, नगला दुर्जन से नरदोली सड़क और मूंज खेड़ा से नरदोली सड़क पर पुलिया टूट गई थीं। इन सभी पुलियों के न होने से लोगों को आवागमन में काफी परेशानी हो रही है। नगला जय किशन के पास जो पुल टूट गया है। उसके आसपास पानी भर गया है। जहां से आवागमन करना बड़ा मुश्किल हो गया है, इसलिए आग्रह करते हैं कि जब तक वहां पर पानी भरा है, वहां पर एक नाव की सुविधा करा दी जाए, ताकि ग्रामवासियों को आवागमन में आसानी हो। गांव वालों ने अपनी एक नाव हाल फिलहाल वहां लगा रखी थी, जो अब जगह-जगह फूट गई है। इसलिए प्रशासन को वहां पर एक नाव की व्यवस्था करानी चाहिए। ज्ञापन देने वालों में डा. उर्वेश कुमार, शैलेंद्र भगत ,राम धुन सिंह, राम सिंह पेशकार, रविंद्र कुमार,सुरेश सिंह, सोनू मिश्रा सहित आदि लोग मौजूद रहे।

ताजा समाचार

उन्नाव में पुलिस लाइन में तैनात सिपाही ने फांसी लगाकर दी जान: कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, शव लटकता देख साथी के उडे़ होश
अजब-गजब: Kanpur में 65 साल के बुजुर्ग को 25 साल का नौजवान बनाने का दिया झांसा, शातिरों ने हड़पे 35 करोड़, जानिए पूरा मामला
नगरपालिका कर्मियों की हड़ताल..बेपटरी हालत..72 घंटे में भी नहीं मना पाए जिम्मेदार 
बाराबंकी : छात्रा से छींटाकशी करने वाले पांच छात्र विद्यालय से निष्कासित
बरेली: तेंदुआ किसी ने नहीं देखा पर वीडियो वायरल, वन विभाग ने तीन गांवों में खूब बहाया पसीना फिर भी हाथ खाली
लखनऊ के होटल में बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी की महिला मित्र ने गला घोंट की हत्या