देवरिया में CBI की बड़ी कार्रवाई: रिश्वत लेते चपरासी और बैंक मैनेजर को किया गिरफ्तार

देवरिया में CBI की बड़ी कार्रवाई: रिश्वत लेते चपरासी और बैंक मैनेजर को किया गिरफ्तार

देवरिया। उत्तर प्रदेश में देवरिया जिले के बरियारपुर क्षेत्र में बड़ौदा यूपी बैंक शाखा रामपुर अवस्थी धुसवा के मैनेजर व चपरासी को सीबीआई टीम ने रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है। सीबीआई लखनऊ के डीएसपी अमित राठी ने शुक्रवार की रात बताया कि बरियारपुर क्षेत्र के लगड़ा गांव निवासी मनीष गुप्ता बैंक से ऋण लेने के लिए कई दिनों से चक्कर काट रहे थे।

उनकी मुलाकात बैंक चपरासी से हुई तो उसने 3500 रुपये देने पर बैंक मैनेजर से कह कर तुरंत लोन पास करवाने की बात कही। इसके बाद मनीष गुप्ता ने सीबीआई से संपर्क किया। इसके बाद सीबीआई टीम शुक्रवार को बड़ौदा यूपी बैंक शाखा रामपुर अवस्थी धुसवा के बाहर पहुंची।

उन्होंने बताया कि मनीष गुप्ता ने बैंक शाखा में पहुंच कर ही चपरासी अनूप को 3500 रुपए देने लगा। इसी दौरान सीबीआई टीम ने बैंक में पहुंचकर अनूप को रुपये लेते हुए पकड़ लिया। दोनों को सीबीआई टीम अपने साथ देर रात लखनऊ लेकर चली गई।

छापेमारी के दौरान मौके पर बैंक के रीजनल मैनेजर धर्मवीर और बरियारपुर थानाध्यक्ष डॉ. महेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ मौजूद रहे। सीबीआई के डीएसपी राठी ने बताया कि बैंक मैनेजर के कहने पर घूस लेते हुए चपरासी गिरफ्तार किया गया है। दोनों के विरुद्ध आगे सुसंगत धाराओं में विधिक कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढे़ं : Kareena Kapoor Birthday : करीना कपूर को विरासत में मिली अभिनय की कला, बहन के साथ जाया करती थीं शूटिंग देखने