अयोध्या और कन्नौज के बाद अब मऊ में सपा नेता पर रेप का आरोप, युवती ने दर्ज कराई FIR

अयोध्या और कन्नौज के बाद अब मऊ में सपा नेता पर रेप का आरोप, युवती ने दर्ज कराई FIR

मऊ/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मऊ जिले की पुलिस ने समाजवादी पार्टी (सपा) के एक स्थानीय नेता एवं अधिवक्ता के खिलाफ 18 वर्षीय युवती से बलात्कार करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस अधिकारियों ने रविवार को बताया कि युवती की शिकायत के आधार पर शनिवार को सपा नेता वीरेंद्र पाल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। 

कथित पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ करीब एक साल से बलात्कार किया जा रहा था। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 115 (2) (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 351 (2) (आपराधिक धमकी), 352 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करना), 123 (अपराध करने के इरादे से जहर आदि से क्षति पहुंचाना) और 64(2) (एम) (बलात्कार के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

अधिकारियों ने बताया कि आरोपी फरार है और उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं। युवती ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि वीरेंद्र पाल ने एक बार उसे मछली बाजार के रास्ते में सुनसान जगह पर अपनी कार में बैठाया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया तथा उसने दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया और उसे ब्लैकमेल करने लगा।

युवती का आरोप है कि इसके बाद वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर वह उसका शारीरिक शोषण करता रहा और उससे चार लाख रुपये भी ऐंठ लिए। लड़की ने यह भी आरोप लगाया है कि पाल उससे आखिरी बार 16 और 17 जुलाई को एक होटल में मिला था और उसके साथ दुष्कर्म किया था। 

पिछली छह सितंबर को जब वह आरोपी के पास अपनी गाड़ी वापस मांगने गई तो उसने उसे बुरी तरह से पीटा, उसे गालियां दीं और जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ेः BSNL का सस्ता और धांसू प्लान, Jio, Airtel और VI को लगेगा बड़ा झटका

ताजा समाचार

Video: बहराइच में भेड़िये के बाद अब लखनऊ में तेंदुए की दहशत, वन विभाग ने सर्तक रहने की अपील की जा
Kannauj: जगंली जानवर का आतंक: घर के बाहर सोते समय किया हमला, किशोरी समेत दो घायल, मेडिकल कॉलेज में भर्ती
नैनीताल दुग्ध संघ अध्यक्ष मुकेश बोरा के घरों की हुई कुर्की
सरकार बाढ़ पीड़ितों कर रही हर संभव मदद : राज्यमंत्री ने 700 बाढ़ पीड़ितों को बांटी राहत सामग्री
Kannauj: किशोरी से दुष्कर्म मामला: पूरी हुई विवेचना, पुलिस कल दाखिल करेगी चार्जशीट, 400 से अधिक पन्नों का है आरोप पत्र
Kannauj: कागजों में मृत वृद्धा पहुंची पेंशन लेने, सीडीओ को बताई समस्या, सचिव व पंचायत सहायक कठघरे में