मुरादाबाद : दिखावे के लिए रक्तदान करने का BJP महापौर का VIDEO वायरल, Mayor बोले- कुछ लोग छवि धूमिल करने में लगे हैं

मुरादाबाद : दिखावे के लिए रक्तदान करने का BJP महापौर का VIDEO वायरल, Mayor बोले- कुछ लोग छवि धूमिल करने में लगे हैं

मुरादाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर सेवा पखवाड़े में आयोजित रक्तदान शिविर में पहुंचे महापौर विनोद अग्रवाल का वीडियो सोशल मीडिया पर  वायरल हो रहा है। इसमें वह रक्तदान करने के लिए लेटे हैं, लेकिन ब्लड देने से पहले ही वह फोटो खिंचने के बाद हंसते हुए उठकर हट गए। वायरल वीडियो में दिखावे के लिए रक्तदान करने पर महापौर की खिल्ली उड़ाई जा रही है।  

दरअसल, यह वाकया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर का है। रक्तदान शिविर में पार्टी के कई पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया था। इसी क्रम में रक्तदान के लिए महापौर भी बेड पर लेटे हैं। इसी दौरान उनकी फोटो व वीडियो भी बनाई जा रही है। बाद में वह बिना रक्तदान के ही उठ गए।  वहीं एक अन्य वीडियो में वह कुछ पल के लिए झाड़ू लेकर सेवा पखवाड़े में स्वच्छता अभियान में प्रभारी मंत्री व अन्य प्रतिनिधियों के साथ शामिल हैं। बाद में झाड़ू किनारे कर देते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के सवाल पर महापौर विनोद अग्रवाल ने बताया कि वह रक्तदान करना चाहते थे। डाक्टर रक्त लेने की तैयारी में थे। लेकिन, जब मैंने उन्हें बताया कि मुझे मधुमेह (शुगर) है तो उन्होंने खुद ही मना कर दिया। इसमें गलत क्या हो गया? कुछ लोग जान बूझकर उनकी छवि धूमिल करना चाहते हैं, यह उचित नहीं है। झाड़ू वाले वीडियो के बारे में उन्होंने कहा कि इसे देखा नहीं है, लेकिन बहुत से लोग दिखावे के लिए झाड़ू उठाते हैं, उन पर उंगली क्यों नहीं उठाते?

ये भी पढे़ं : मुरादाबाद : कुंदरकी विधानसभा उपचुनाव में जीत के लिए दलों में जोर आजमाइश तेज

ताजा समाचार

बिना नोटिस के बुलडोजर की कार्यवाई गलत : सपा व्यापार सभा ने प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन 
प्रधानाचार्य के खिलाफ विद्यार्थियों का प्रदर्शन, की नारेबाजी : क्लॉस रुम में फैली गंदगी की शिकायत पर भड़के प्रधानाचार्य
चित्तौड़गढ़ में मिली 35 हजार साल पुरानी चित्रकारी, आखिर क्या है पाषाण युग से संबंध
Exclusive: भैरवघाट और सिद्धनाथ बनेंगे दर्शनीय स्थल, सीएम वैश्विक नगरोदय योजना से दोनों घाटों का होगा री-डेवलपमेंट और सुंदरीकरण
ओलंपिक में जो भी गोल बचाए, वो मेरे लिए नहीं बल्कि टीम और देश के लिए थे : पीआर श्रीजेश
हरिद्वार: पति करता है चरित्र पर शक, जासूस भी पीछे लगाया...