सपा विधायक जाहिद बेग ने कोर्ट में किया सरेंडर

 सपा विधायक जाहिद बेग ने कोर्ट में किया सरेंडर

अमृत विचार, भदोही। नौकरानी की आत्महत्या मामले में फरार चल रहे सपा विधायक जाहिद बेग ने सरेंडर कर दिया। सपा विधायक जाहिद बेग ने सीजेएम कोर्ट में सरेंडर किया है। लंबे समय से पुलिस उनकी तलाश में थी। नौकरानी की आत्महत्या मामले में फरार चल रहे सपा विधायक जाहिद बेग ने सरेंडर कर दिया।

सपा विधायक जाहिद बेग ने सीजेएम कोर्ट में सरेंडर किया है। लंबे समय से पुलिस उनकी तलाश में थी। भदोही की पुलिस को चकमा देकर विधायक जाहिद बेग कोर्ट में हाजिर हुए। बता दें कि बुधवार को ही पुलिस ने उनके बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

वहीं कोर्ट में सरेंडर के बाद से जाहिद बेग की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस और वकीलों में झड़प हो गई। जाहिद बेग और उनकी पत्नी की तलाश कर रही पुलिस को नाकामयाबी हाथ लग रही थी। इसी बीच उन्होंने जाहिद के बेटे को गिरफ्तार किया तो एक दिन बाद अब जाहिद बेग खुद कोर्ट आ गए। एसपी ने बताया कि फरार चल रहे जाहिद और सीमा बेग की तलाश जारी थी। इसी बीच गुरुवार को जाहिद बेग ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

भदोही सांसद का एक्सीडेंट, आपस में टकराईं काफिले की गाड़ियां, बाल-बाल बचे विनोद बिंद

वाराणसी। शहर में भीषण सड़क हादसे में तीन गाड़ियां आपस में टकरा गईं। ये गाड़ियां भदोही के सांसद विनोद बिंद के काफिले की थीं। हादसे में सांसद बाल-बाल बच गए। ऑल्टो सवार को बचाने में सांसद की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। भदोही सांसद को कोई चोट नहीं आई। बताया जा रहा है कि वाराणसी के बाबतपुर एस एस पब्लिक स्कूल के पास भदोही सांसद का एक्सीडेंट हुआ।

रास्ते में एक अन्य ऑल्टो गाड़ी को बचाने में काफिले की तीन गाड़ियां आपस में टकरा गईं। गाड़ी का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और भदोही सांसद विनोद कुमार बिंद बाल-बाल बच गए। जानकारी के मुताबिक वाराणसी में बड़ा गांव थाना क्षेत्र के बाबतपुर स्थित एस एस पब्लिक स्कूल के सामने एक कार को बचाने में भदोही सांसद की फार्च्यूनर गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

घटना के बाबत थनाध्यक्ष बड़ागांव अजय पांडेय ने बताया आज सुबह लगभग पौने दस बजे भदोही सांसद विनोद बिंद का काफिला लखनऊ से बनारस जा रहा था। तभी बाबतपुर स्थित एस एस पब्लिक स्कूल के सामने यूटर्न लेने के लिये एक ऑल्टो कार घूम रही थी जिससे सांसद की फार्च्यूनर गाड़ी टकरा गई। इससे पीछे से आ रही दो और गाड़ियां भी टकरा गईं

 

 

यह भी पढ़ें- कोटा चयन में गए दलित युवक को आया हार्ट अटैक, मौत

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया