रुद्रपुर: आखिर कौन थे मलसी गोलीकांड को अंजाम देने वाले आरोपी

रुद्रपुर: आखिर कौन थे मलसी गोलीकांड को अंजाम देने वाले आरोपी

रुद्रपुर, अमृत विचार। मंगलवार देर रात्रि गांव मलसी में हुए खूनी संघर्ष व गोलीकांड के आखिर कौन गुनहगार हैं। हमलावरों को चिह्नित करने के लिए पुलिस की दो टीमें लग गई है। पुलिस ने नामजद आरोपियों के अलावा सीसीटीवी के आधार पर अपनी तफ्तीश को शुरू कर दी है, जबकि अभी तक दूसरे पक्ष की ओर से कोई भी तहरीर नहीं दी गई और पुलिस ने पहले पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बताते चलें कि मंगलवार की देर रात्रि गांव मलसी में दुष्कर्मी मौलवी प्रकरण को लेकर आपसी रंजिश के कारण दो पक्षों में खूनी संघर्ष की वारदात हुई थी। बताया जा रहा है कि रात्रि गांव में गोलियां भी तड़तड़ाई थी। पथराव व फायरिंग में एक पक्ष के शाहिद अहमद, मोहम्मद युसुफ, कबीर अहमद व दूसरे पक्ष के नवी हसन, आयशा व आरफा हसन घायल हो गए थे। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया था और पुलिस ने घटना की जानकारी लेने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी थी।

उधर सीओ सदर निहारिका तोमर ने बताया कि मलसी गांव में हुए खूनी संघर्ष मौलवी प्रकरण को लेकर हुआ था। नवी हसन दुष्कर्मी मौलवी के खिलाफ पैरवी कर रहा था। इसी को लेकर दोनों पक्षों के लोग घायल हुए हैं। बताया कि गोलियां भी चलाई गई है, लेकिन नामजद के अलावा बाहरी संदिग्धों की भी तलाश की जा रही है। जिनके द्वारा गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। इसके लिए पुलिस की दो टीमें बनाई गई है। फिलहाल दूसरे पक्ष की तहरीर नहीं आई है। यदि तहरीर आती है तो पुलिस जांच कर कार्रवाई करेगी। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस संदिग्धों की तलाश कर रही है।

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया