टनकपुर: किशोर की हत्या की आशंका जताते हुए कांग्रेसियों ने तहसील में किया प्रदर्शन 

टनकपुर: किशोर की हत्या की आशंका जताते हुए कांग्रेसियों ने तहसील में किया प्रदर्शन 

टनकपुर, अमृत विचार। पिछले दिनों टनकपुर खटीमा राष्ट्रीय राजमार्ग के बिचई गांव के पास सड़क किनारे किशोर के मिले शव के मामले में एक ओर जहां पुलिस इसको सड़क दुर्घटना मान रही है, वहीं मृतक किशोर के परिजन इस घटना को हत्या की आशंका जताते हुए न्याय की गुहार लगा रहे हैं।

इधर कांग्रेसियों ने पूर्व विधायक हेमेश खर्कवाल के नेतृत्व में मंगलवार को तहसील में प्रदर्शन कर किशोर की हत्या की आशंका जताते हुए प्रदर्शन किया। उन्होंने एसडीएम आकाश जोशी के माध्यम से राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन में इस मामले की सीबीसीआईडी जांच कराए जाने की मांग उठाई है।

मालूम हो कि टनकपुर के 17 वर्षीय किशोर 11वीं का छात्र आमोश पुत्र जेम्स मैसी निवासी विष्णुपुरी कॉलोनी वार्ड नंबर 11,टनकपुर सात सितंबर की शाम को घर से लापता हो गया था।अगले दिन 8 सितंबर को उसकी लाश टनकपुर खटीमा राष्ट्रीय राजमार्ग के गांव बिचई के पास सड़क किनारे पड़ा मिला था।  पुलिस ने जांच के बाद मौत का कारण दुर्घटना बताया था,जबकि मृतक के परिजन इस घटना को हत्या की आशंका बताते हुए निष्पक्ष जांच की गुहार लगा रहे हैं।

इधर मंगलवार को किशोर की हत्या की आशंका जताते हुए पूर्व विधायक हेमेश खर्कवाल के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तहसील में प्रदर्शन कर नारेबाजी की। इस दौरान एसडीएम आकाश जोशी के माध्यम से उन्होंने राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन दिया। ज्ञापन में कहा गया है कि मृतक के परिजन पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं है।

उन्होंने मामले की निष्पक्ष जांच   सीबीसीआईडी से कराए जाने की मांग उठाई है।प्रदर्शन करने वालों में युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष विनोद बडेला, अमित भट्ट, दीपक बेलवाल, खीम सिंह रावत, राजेंद्र प्रसाद, सूरज मिश्रा, साहिब गिरी, दीपक नाथ, नरेंद्र रावत, शाहवेज अंसारी, मो.आदिल, आसिफ खान, सौरभ गिरी आदि मौजूद रहे।