मेरा मिट्ठू खो गया है... तोता खोने पर गम में डूबा युवक, सूचना देने वाले को देगा मोटी रकम, गली-गली लगाए पोस्ट

मेरा मिट्ठू खो गया है... तोता खोने पर गम में डूबा युवक, सूचना देने वाले को देगा मोटी रकम, गली-गली लगाए पोस्ट

अयोध्या, अमृत विचार। अयोध्या में एक अजब गजब मामला सामने आया है। दरसअल एक तोता गायब हो जाने पर उसका मालिक बेचैन हो उठा है। अयोध्या के गलियों में जगह-जगह तोते के गायब होने का पोस्टर चस्पा कर उसे ढूंढने की बात कर रहा है और जो उसे ढूंढेगा उसे 10000 का इनाम भी दिया जाएगा।

रामनगरी में इस पोस्टर को देखकर  लोग तरह तरह की बाते कर रहे है। कोई इस आदमी को सच्चा पक्षी प्रेमी बता रहे हैं तो तो कोई कुछ कह रहा है। रामनगरी का यह अजब गजब मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के राम विहार कॉलोनी का है। यहां के रहने वाले शैलेश कुमार का तोता जब से गायब हुआ है तब से उसके लिए वह बेचैन है और जगह-जगह उसका पोस्टर लगाकर उसे ढूंढने वाले को दस हजार का इनाम देने की भी घोषणा कर रखी है। 

शैलेश कुमार का कहना है इस तोते को वो बचपन से ही पाल रखे थे, जिसे वे अपने परिवार के सदस्य तरह मानते थे और उसी तरह परिवार में रहता भी था। कुछ दिन पहले अचानक पिंजरा खुल गया और तोता आसमान में कही उड़ गया। पूरा परिवार उसको लेकर  बेचैन है और जगह-जगह उसे ढूंढ रहा है। 

यह भी पढ़ें:-PM Modi Birthday: प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन आज, CM योगी समेत UP के कई नेताओं ने दी बधाई, जानिए किसने क्या कहा...

ताजा समाचार

उन्नाव में पुलिस लाइन में तैनात सिपाही ने फांसी लगाकर दी जान: कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, शव लटकता देख साथी के उडे़ होश
अजब-गजब: Kanpur में 65 साल के बुजुर्ग को 25 साल का नौजवान बनाने का दिया झांसा, शातिरों ने हड़पे 35 करोड़, जानिए पूरा मामला
नगरपालिका कर्मियों की हड़ताल..बेपटरी हालत..72 घंटे में भी नहीं मना पाए जिम्मेदार 
बाराबंकी : छात्रा से छींटाकशी करने वाले पांच छात्र विद्यालय से निष्कासित
बरेली: तेंदुआ किसी ने नहीं देखा पर वीडियो वायरल, वन विभाग ने तीन गांवों में खूब बहाया पसीना फिर भी हाथ खाली
लखनऊ के होटल में बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी की महिला मित्र ने गला घोंट की हत्या