हल्द्वानी: टांडा जंगल में दुष्कर्म करने वाला मुंहबोला फूफा गिरफ्तार

हल्द्वानी: टांडा जंगल में दुष्कर्म करने वाला मुंहबोला फूफा गिरफ्तार

हल्द्वानी, अमृत विचार। टांडा जंगल में भतीजी से दुष्कर्म करने वाला मुंहबोला फूफा पुलिस के हत्थे चढ़ गया। टांडा जंगल के एस मोड़ से उसे तब गिरफ्तार किया गया, जब वह गिरफ्तारी से बचने के लिए अपने वकील से मिलने जा रहा था। टीपीनगर पुलिस ने आरोपी फूफा को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। 

ये घटना तीन सितंबर की थी। रुद्रपुर ऊधमसिंहनगर में रहने वाली 16 वर्षीय पीड़िता को उसका मुंहबोला फूफा यहकर मोटर साइकिल से घर से निकला था कि हल्द्वानी में उसकी नौकरी लगवाने जा रहा है। टांडा जंगल पहुंचने पर वह बहाने से पीड़िता को जंगल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता को जंगल में ही छोड़कर फरार हो गया था। यहां से रोते हुए पीड़िता टांडा बैरियर पर तैनात टीपीनगर पुलिस के पास पहुंची। पीड़िता ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद आनन-फानन में एक टीम को रुद्रपुर रवाना किया गया, लेकिन आरोपी फरार हो चुका था।

पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर पॉक्सो व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी मिलख रामपुर निवासी संजीव सागर (31 वर्ष) पुत्र राम चरण की तलाश शुरू की। मामले की जांच कर रहे टीपीनगर चौकी प्रभारी दीपक बिष्ट ने बताया कि पुलिस कई दिनों से संजीव की तलाश कर रही थी।

खबर मिली कि थी संजीव अपने वकील से मिलने हल्द्वानी के लिए निकला है। जिसके बाद टीपी नगर चौकी प्रभारी दीपक बिष्ट और सिपाही अनिल ने टांडा बैरियर में चेकिंग शुरू कर दी। तभी खबर आई कि संजीव एस मोड़ पर खड़ा है, जिसे कोई लेने पहुंचने वाला है। इससे पहले पुलिस मौके पर पहुंची और उसे दबोच लिया। 

पुलिस के मुताबिक घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी जंगल के रास्ते फरार हुआ। फरार होते ही सबसे पहले उसने अपना फोन बंद किया और सीधा रामपुर अपने घर पहुंच गया। यहां से वह हिमांचल गया और वहीं दुबका रहा। इस दौरान उसने अपने मोबाइल नंबर का इस्तेमाल नहीं किया। घरवालों से बात करने के लिए उसने कई सिम का इस्तेमाल किया। एक सिम का वह दोबारा इस्तेमाल नहीं करता था।