बहराइच: पलटने के बाद बाइक में हुआ विस्फोट, एक युवक की मौत, दूसरा घायल

बाइक से गोला बारूद ले जाते समय हुआ विस्फोट

बहराइच: पलटने के बाद बाइक में हुआ विस्फोट, एक युवक की मौत, दूसरा घायल

बहराइच, अमृत विचार। जिले के दरगाह थाना क्षेत्र में बहराइच-बलरामपुर हाईवे के डीहा के तेलीपुरवा में सोमवार सुबह तेज रफ्तार बाइक अचानक सामने आए कुत्ते से टकराकर पलट गई। जिसके चलते भीषण विस्फोट हो गया। बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा आंशिक रूप से घायल हो गया।

आनन फानन में बाइक सवार रहे दोनों युवको को मेडिकल कॉलेज लाए जाने पर चिकित्सकों ने परीक्षण कर एक को मृत घोषित कर दिया। दूसरे को भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। देहात कोतवाली के बहादुर चक गांव निवासी 30 वर्षीय गुड्डू पुत्र नसीम अपने साथी 28 वर्षीय मोबीन पुत्र सगीर ईद-ए-मिलाद-उन-नबी के लिए शहर स्थित बाजार से कुछ खरीददारी कर बाइक से अपने गांव जा रहे थे।

दरगाह थाना क्षेत्र के डीहा के तेलीपुरवा के पास अचानक बाइक के सामने कुत्ते के आ जाने पर उसे बचाने के प्रयास में बाइक पलटते ही धमाके के साथ भीषण विस्फोट हो गया। जिसके चलते गुड्डू के पेट कमर का बांया हिस्सा फट जाने से आंतें बाहर आ गई। जबकि मोबीन भी घायल होकर तड़प रहा था। आसपास के लोगों ने घायलों को एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज भेजा गया।

चिकित्सकों ने परीक्षण कर गुड्डू को मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। त्योहार भी फीका पड़ गया है। इस मामले में थानाध्यक्ष हरेंद्र कुमार मिश्रा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि अस्पताल से हादसे की सूचना आई है। लेकिन बाइक सवार आतिशबाजी का सामान ले जा रहे थे। इसकी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-संभल में भीषण हादसा: सड़क किनारे बैठे लोगों को बोलेरो पिकअप ने रौंदा, चार की मौत, पांच घायल

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे