आगरा में युवक ने इंस्टाग्राम पर वीडियो बनाकर की आत्महत्या, जानें पूरा मामला

आगरा में युवक ने इंस्टाग्राम पर वीडियो बनाकर की आत्महत्या, जानें पूरा मामला

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में एक युवक के इंस्टाग्राम पर वीडियो बनाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक अपने आखिरी वीडियो में युवक ने अपनी मौत के लिए पत्नी और सास को जिम्मेदार ठहराया है। युवक ने वीडियो में कहा कि उसकी पत्नी और सास ने उसका जीवन तबाह कर दिया है।

उसने वीडियो में कहा, ''इन दोनों को मत छोड़ना।'' इसके बाद युवक ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और आवश्यक कार्रवाई कर रही है। मृतक युवक की पहचान दुष्यंत गौतम (32) के रूप में की गयी है। दुष्यंत ने फंदे से लटककर अपनी जान दे दी लेकिन ऐसा करने से पहले उसने इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो बनाया।

इस वीडियो में उसने बताया कि उसकी मौत की वजह पत्नी और उसकी सास है। सास ने उसकी पत्नी और बच्चों को दूर कर दिया है, जिससे वह बहुत आहत है। वीडियो में दुष्यंत ने कहा, ''मैं बुजदिल नहीं हूं, मेरी मौत के बाद पत्नी और सास को छोड़ना नहीं।'' इस संबंध में थाना ट्रांस यमुना प्रभारी भानु प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट ने आगरा को ‘विरासत शहर’ घोषित करने के अनुरोध वाली याचिका की खारिज 

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे