Etawah News: अन्ना जानवरों ने मेधावी छात्र की ली जान...गांव में मातम का माहौल

Etawah News: अन्ना जानवरों ने मेधावी छात्र की ली जान...गांव में मातम का माहौल

इटावा, अमृत विचार। जसवंतनगर में शनिवार शाम को राष्ट्रीय राजमार्ग पर मलाजनी के पास अन्ना जानवरों ने क्षेत्र के एक मेधावी छात्र की जान ले ली। युवक की मौत की खबर सुनकर क्षेत्र में मातम छा गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। छात्र की मौत से परिवार में मातम छा गया।  

क्षेत्र के ग्राम नगला हुलासी मलाजनी के रहने वाले निकित 17 वर्ष  पुत्र उमेश चंद्र शनिवार शाम को जसवंतनगर बाजार से अपने गांव जा रहा था, राष्ट्रीय राजमार्ग पर मलाजनी के पास खड़ा हुआ था तभी हाईवे पर आपस में लड़ रहे अन्ना गोवंश ने उसके ऊपर हमला कर दिया। जिससे वह पास में खड़ी मोटरसाइकिल पर गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गया। मौजूद लोगों ने निजी वाहन से उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया।

डॉक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए सैफई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। सैफई मेडिकल में इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल निकित की मौत हो गई। मौत की खबर सुनकर पारिवारीजनों में कोहराम मच गया और पूरा गांव शोकाकुल हो गया। 

मृतक गरीब परिवार से ताल्लुक रखता था उसके पिता उमेश पानी के बताशे बेचकर घर गृहस्थी चलाते है। एक बहन और तीन भाइयों में यह दूसरे नंबर का था और हिंदू विद्यालय इंटर कॉलेज में अध्यनरत मेधावी छात्र था। बताया गया है कि गरीबी के कारण पढ़ने में होशियार मृतक निकित पढ़ाई के खर्चों के बंदोबस्त के लिए नगर की एक दुकान पर स्कूल में पढ़ाई करने के बाद नौकरी करता था। इस हृदयविदारक घटना से हर कोई स्तब्ध है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: 27.88 करोड़ से बनेंगे 8 छोटे पुल...50 साल समयावधि पूरी करने पर ये तीन घोषित किए गए थे अयोग्य, अन्य मिले कमजोर