गोंडा: मछली पकड़ने गए दो युवक तालाब में डूबे, एक की मौत...परिवार में कोहराम

डूब रहे एक युवक को ग्रामीणों ने बचाया, अस्पताल में चल रहा इलाज

गोंडा: मछली पकड़ने गए दो युवक तालाब में डूबे, एक की मौत...परिवार में कोहराम
घटना स्थल पर जुटी भीड़

गोंडा, अमृत विचार। धानेपुर थाना क्षेत्र के राजापुर गांव के मजरे गुलहरिया के रहने वाले दो युवक मछली पकड़ने के दौरान तालाब के गहरे पानी में डूब गए‌। डूबने से एक युवक की मौत हो गयी जबकि दूसरे को तालाब के पास मौजूद एक युवक ने बचा लिया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल भेजा गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

धानेपुर थाना क्षेत्र के रेतवागाड़ा गांव के मजरे चिड़ियापुर का रहने वाला गुलाम नबी (18) रविवार को गुलहरिया निवासी छोटू(17) के साथ उसके गांव के बाहर स्थित तालाब पर मछली पकड़ने गया था। दोनों जाल लगाकर तालाब में उतर गए लेकिन दोनों  तालाब की गहराई का अंदाजा नहीं लगा सके और गहरे पानी में चले गए। कुछ देर बाद दोनों डूबने लगे। युवकों को डूबता देख पास में मौजूद विकास सिंह नाम के युवक ने तत्परता दिखाते हुए तालाब में घुसकर उन्हे बाहर निकाला लेकिन तब तक गुलाम नबी की मौत हो गयी। छोटू को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है‌। 

थानाध्यक्ष सुनील सिंह ने बताया कि तालाब में डूबने से एक युवक की मौत हुई है। जबकि दूसरा सुरक्षित है। मृतक के शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है‌।

ये भी पढ़ें- गोंडा: खतरे के निशान से 63 सेमी ऊपर पहुंची घाघरा, प्रशासन ने जारी किया अलर्ट

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे