'करीना तो करीना है, उनसे मैंने ये सीखा कि...', राधिका मदान ने करीना कपूर खान के साथ मुलाकात को किया याद 

'करीना तो करीना है, उनसे मैंने ये सीखा कि...', राधिका मदान ने करीना कपूर खान के साथ मुलाकात को किया याद 

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका मदान ने करीना कपूर के साथ अपनी मुलाकात को याद किया है। राधिका मदान भारतीय सिनेमा की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। 'पटाखा' से अपने प्रभावशाली डेब्यू से लेकर विभिन्न भूमिकाओं में शानदार प्रदर्शन, जैसे 'अंग्रेजी मीडियम' और हाल ही में रिलीज़ हुई 'सरफिरा', तक राधिका मदान ने अपने दमदार अभिनय के बल पर जल्दी ही अपनी पीढ़ी की सबसे होनहार प्रतिभाओं में जगह बना ली है। हाल ही में एक इंटरव्यू में राधिका मदान ने करीना कपूर खान के बारे में खुलकर बात की और उनके साथ अपने फैन गर्ल मोमेंट को याद किया। 

राधिका ने कहा, बचपन से ही मैंने खुद को करीना कपूर की तरह समझा है। करीना तो करीना हैं, और उनसे मैंने ये सीखा है कि खुद से प्यार करना कितना ज़रूरी है... जब मैंने काम करना शुरू किया, तो मुझे अहसास हुआ कि जो भी इंडस्ट्री में चलता है, लोग वही करते हैं। चाहे वो शरीर का आकार हो, चेहरा हो, कद हो या कुछ और। जब मुझे ऐसी प्रतिक्रिया मिली, तो मैंने सोचा, यदि हर कोई एक जैसा बन जाए तो दर्शकों के लिए रोमांचक क्या रहेगा? मैंने करीना कपूर को बड़े होते देखा है। वह एक उदाहरण सेट करती हैं, मैं देख सकती थी कि वह अलग हैं और उनका काम भी। हर इंसान अलग होता है, तो यदि मैं किसी की नकल करूं, तो मैं बस एक नकल ही रहूंगी। जो मैं दे सकती हूं, वह है मेरी अनूठी पहचान। 

राधिका ने कहा, जब मुझे पता चला कि करीना 'अंग्रेजी मीडियम' में हैं और मेरा उनके साथ एक सीन है जिसमें मेरी कोई डायलॉग नहीं थी, उस दिन मैं कांप रही थी। मेरे पास एक वीडियो है जिसमें मैंने 'हेलो' कहने की लगभग सौ बार रिहर्सल की थी। लेकिन जब मैं उनसे मिली, तो मुझे बहुत खुशी हुई और उन्होंने मुझे लंच के लिए आमंत्रित किया। मैं उनके सामने बेवकूफी कर रही थी और फिर जब अगली बार मुलाकात हुई, तब चीजें थोड़ी अलग हो गईं, लेकिन मैं अभी भी उनके सामने कांप जाती हूं। 

ये भी पढ़ें : 'द बकिंघम मर्डर्स' में करीना कपूर खान की दमदार परफॉर्मेंस पर फिदा हुए पति सैफ अली खान! 

ताजा समाचार

मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे
प्रयागराज: यूपी में न्यायाधीशों का ट्रांसफर, जानिये कहां किसको मिली तैनाती
मुरादाबाद: महिला से मिलने गए युवक को लोगों ने बच्चा चोर समझकर धुना, पुलिस को सौंपा, जानिए पूरा मामला