बरेली: फाइव स्टार होटलों में ठहरने के हसीन ख्वाब दिखाकर ठगे 1.67 लाख 

एक होटल में कार्यक्रम में बुलाकर कंपनी की ओर से बताया गया था पूरा प्लान

बरेली: फाइव स्टार होटलों में ठहरने के हसीन ख्वाब दिखाकर ठगे 1.67 लाख 

बरेली, अमृत विचार। देश भर के होटलों में रुकने का प्लान बताकर ठगों ने व्यापारी से 1.67 लाख रुपये ठग लिए। व्यापारी ने प्लान के तहत होटल बुक कराने के लिए कहा तो आरोपियों ने टालमटोल की और पैसे वापस मांगने पर फोन उठाना बंद कर दिया। थाना इज्जतनगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

आनंद विहार निवासी शिखर नयाल ने बताया कि लीला ग्रैंड वैकेशंस कंपनी ने 5 नवंबर 2022 को डेलापीर के पास एक होटल में कार्यक्रम आयोजन किया था। इसमें उन्हें पत्नी सहित बुलाया गया था। होटल में विजिट करने पर 10 हजार का वाउचर और दो पीवीआर मूवी टिकट देने की बात कही गई। प्रजेंटेशन में लीला ग्रांड वैकेशन की निदेशक गीतांजलि और रिसेप्शनिस्ट मोनिका रावत ने बताया कि 1.67 लाख रुपये जमा करने पर कंपनी की ओर से अगले 10 वर्ष तक हर साल पांच सितारा होटल में छह रात, सात दिनों तक रुकने की व्यवस्था की जाएगी। इसके अलावा तुरंत भुगतान करने पर तीन सप्ताह बोनस के साथ दो रात तीन दिन तक भीमताल, मनाली और एक रात दिल्ली एनसीआर में खाना सहित पांच सितारा होटल में रुकने की व्यवस्था की जाएगी।

होट बुक कराने की बात पर पलटे

शेखर ने बताया कि प्लान पसंद आने पर उन्होंने ईएमआई बनवाकर क्रेडिट कार्ड से 1.67 लाख रुपये का भुगतान कर दिया। उन्होंने भुगतान मणिक भाटिया और जेबा खान को किया। भुगतान के बाद जब उन्होंने वर्ष 2023 में होटल बुक कराने को कहा तो आरोपी टाल मटोल करने लगे और पैसे देने से इन्कार कर दिया। थाना इज्जतनगर पुलिस ने गीतांजलि, मोनिका रावत, मणिक भाटिया और जेबा खान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।