कासगंज: गड्ढे के पानी में उतराता मिला बालक का शव, दो दिन से था लापता

मृतक के परिजनों ने हत्या कर शव पानी भरे गड्ढे में फेंकने का लगाया आरोप

कासगंज: गड्ढे के पानी में उतराता मिला बालक का शव, दो दिन से था लापता

पटियाली, अमृत विचार। दो दिन पूर्व लापता हुए बालक का शव पटियाली क्षेत्र के गंजडुंडवारा मार्ग स्थित कोहिनूर ईंट भट्टा के निकट सड़क किनारे गड्ढे में भरे पानी में उतराता हुआ मिला है। शव मिलते ही बालक के परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने हत्या कर शव को पानी भरे गड्ढे में फेंकने का आरोप लगाया। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य संकलित करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
 
पटियाली थाना क्षेत्र के ग्राम अलीपुर दादर निवासी सुरेंद्र सिंह ने बीते शुक्रवार पटियाली थाने में अपने 9 वर्षीय बेटे विवेक के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। बताया कि उसका बेटा बीते गुरुवार को बारिश में नहाते हुए घर से निकल गया। जिसके बाद वह घर वापस नहीं आया। रिश्तेदारी एवं आसपास तलाश किया, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर बालक की तलाश शुरू कर दी है। शनिवार की सुबह पटियाली थाना क्षेत्र के गंजडुंडवारा मार्ग कोहिनूर ईंट भट्टा के निकट सड़क किनारे गड्डे में भरे पानी में बालक का शव राहगीरों ने उतराता देखा। इसकी भनक लगते ही परिजन और पुलिस मौके पर पहुंच गई। परिजनों द्वारा बालक के शव की शिनाख्त विवेक के रूप में की गई। मौके से फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्रित किए। बालक के शरीर पर कोई खास चोट नहीं थी। परिजनों ने बालक की हत्या कर शव पानी भरे गड्ढे में फेंकने का आरोप लगाया है। पुलिस ने परिजनों की मांग पर शव का पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

पुलिस बोली नहाते समय गड्ढे में गिरकर मौत
इंस्पेक्टर पटियाली गोविंद वल्लभ शर्मा ने बताया कि गुरुवार को बारिश में लापता हुए नौ वर्षीय बच्चे का शव पानी भरे गड्ढे में उतराता हुआ मिला है। फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य एकत्रित कर लिए गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि बच्चे की नहाते समय गढ्ढे में गिर कर मौत हुई है।

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया