पीलीभीत: साड़ी के फंदे से लटका मिला विवाहिता का शव, हत्या का आरोप

विवाहिता के परिजनों ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

पीलीभीत: साड़ी के फंदे से लटका मिला विवाहिता का शव, हत्या का आरोप

बिठौराकलां, अमृत विचार। संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई। उसका शव ससुराल में साड़ी से बने फंदे से लटका मिला। सूचना मिलने पर पहुंचे मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी। सीओ सिटी पुलिस बल के साथ पहुंचे और मौका मुआयना कर जानकारी जुटाई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के चलते गांव में हड़कंप मचा रहा।

सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के ग्राम सिमरिया की रहने वाली प्रीति देवी (25) की शादी करीब छह साल पहले गजरौला क्षेत्र के ग्राम बिठौराकलां के मुकेश कुमार से हुई थी। उसके दो बच्चे हैं। ससुराल वालों के अनुसार  शनिवार सुबह पति घर से कहीं चला गया। कुछ देर बाद जब वह वापस आया तो प्रीति का शव कमरे में साड़ी से बने फंदे से लटका मिला।  यह देख उसके होश उड़ गए। परिवार में चीख पुकार मच गई। इसकी जानकारी मिलने पर मायके वाले भी आ गए और हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी। सीओ सिटी दीपक चतुर्वेदी पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया। चूंकि मामला विवाहिता की मौत से जुड़ा था तो मजिस्ट्रेट को भी बुला लिया गया। आसपास के ग्रामीणों से भी जानकारी की गई। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कानूनी कार्रवाई के लिए मृतका के मायके वालों से तहरीर मांगी गई है।

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे