रुद्रपुर: लापता प्रकरण में भड़के विधायक ने सुनाई खरी-खोटी

रुद्रपुर: लापता प्रकरण में भड़के विधायक ने सुनाई खरी-खोटी

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना ट्रांजिट कैंप से 12 सितंबर से लापता एक नाबालिग युवती प्रकरण में सुस्त कार्रवाई का आरोप लगाते हुए विधायक शिव अरोरा ने समर्थकों के साथ थाने का घेराव किया और जांच अधिकारी को खरी-खोटी सुनाई। आरोप था कि आरोपी युवक खुलेआम इंस्टाग्राम पर युवती के साथ फोटो वायरल कर रहा है और खुलेआम कट्टरपंथी सोच को उजागर कर रहा है। पुलिस ने अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। विधायक अरोरा ने तत्काल एसएसपी को फोन कर वार्ता की। जिस पर एसएसपी ने जांच का आश्वासन देते हुए नाबालिग की बरामदगी का भरोसा जताया।

विधायक अरोरा ने कहा कि शिमला बहादुर की रहने वाली 16 साल की छात्रा को विशेष समुदाय के युवक ने इंस्टाग्राम पर दोस्ती की और 12 सितंबर को बहला फुसलाकर ले गया। वहीं आरोपी युवक-युवती के साथ ट्रेन में वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर अपलोड कर कट्टरपंथी सोच को जाहिर कर रहा है। जिसकी सूचना लगातार युवती के परिजन पुलिस को दे रहे हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं की तो पीड़िता ने विधायक के पास आई। इस दौरान विधायक विवेचना अधिकारी को खरी खोटी सुनाते हुए कार्यशैली में सुधार लाने की हिदायत दी और तत्काल एसएसपी मणिकांत मिश्रा को फोन कर प्रकरण से अवगत कराया।

एसएसपी ने आश्वासन दिया कि पुलिस की एक टीम को रवाना कर युवती की बरामदगी की कोशिश की जाएगी और पुलिस द्वारा लापरवाही बरतने के आरोपों की जांच भी करवाई जाएगी। जांच के बाद दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा, सुरेश कोली, मानस जायसवाल, मंडल अध्यक्ष धीरेश गुप्ता, तरुण दत्ता, बिट्टू शर्मा, विराट आर्य, किरन विर्क, राजा भारद्वाज, अनूप दत्ता, राधेश शर्मा, नरेश उप्रेती, विजय भान, दिलीप अधिकारी, मनोज मदान, मयंक कक्कड़, मदन दिवाकर, विजय डे, कैलाश राठौर, दीपक दिवाकर, शंकर विश्वास, आदेश भरद्वाज, सुनील यादव, महेंद्र आर्य, डम्मी चोपड़ा, डीके गंगवार, प्रमोद शर्मा, राजेंद्र राठौर, गोविंद शर्मा, मनमोहन सिंह, गौतम पपनेजा, वासु गुंबर आदि मौजूद रहे।