मुरादाबाद : 'मठाधीश और माफिया में ज्यादा अंतर नहीं', अखिलेश यादव के बयान पर भड़के भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता...पुतला दहन कर जताया विरोध

भाजयुमो ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के बयान को बताया मुस्लिम वोट बैंक को खुश करने का माध्यम

मुरादाबाद : 'मठाधीश और माफिया में ज्यादा अंतर नहीं', अखिलेश यादव के बयान पर भड़के भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता...पुतला दहन कर जताया विरोध

मुरादाबाद। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा मठाधीशों की तुलना माफिया से करने पर शनिवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता भड़क उठे। उन्होंने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पुतला लाइनपार के प्रकाश नगर चौराहे पर फूंका। भारतीय जनता युवा मोर्चा के महानगर अध्यक्ष ने कहा कि अखिलेश यादव द्वारा सनातन धर्म का अपमान करते हुए मठाधीशों की तुलना माफिया से की इसका हम विरोध करते हैं।

महानगर अध्यक्ष ने पुतला दहन के बाद कहा कि अखिलेश यादव द्वारा सनातन धर्म का अपमान करते हुए मठाधीशों की तुलना माफिया से की गई है। इसका मोर्चा पूरी तरह विरोध करता है। अखिलेश यादव ऐसे बयान सिर्फ़ मुस्लिम समुदाय के अपने वोट बैंक को खुश करने के लिए देते हैं। जिससे प्रदेश का माहौल खराब हो सके। उन्होंने कहा कि अगर हिम्मत है तो वह मौलाना के विषय में ऐसी टिप्पणी करके दिखाएं।

चेतावनी दी कि जब विपक्ष अपनी बीमार मानसिकता दिखाते हुए सनातन धर्म का अपमान करेगा तब भारतीय जनता पार्टी और युवा मोर्चा कार्यकर्ता सड़क से लेकर संसद तक सनातन धर्म के स्वाभिमान के लिए लड़ाई लड़ने का काम करेगा। इस दौरान लाइनपार मंडल अध्यक्ष भाजपा संजीव चौहान, महामंत्री भाजपा युवा मोर्चा अभिषेक राठौर, दीक्षांत चौधरी, आशुतोष सिंह, कार्तिक शर्मा, उज्ज्वल सैनी, उदित शर्मा, गौरव द्रविड़ आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : मंडलायुक्त ने कहा- गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं, गजेटियर को प्रामाणिक रखना चुनौतीपूर्ण था