Avanish Dixit: अवनीश की जमानत याचिका पर सुनवाई, बचाव पक्ष ने पत्नी की तबियत खराब होने का दिया हवाला

तपूरक शपथ पत्र दाखिल करने को मांगा समय

Avanish Dixit: अवनीश की जमानत याचिका पर सुनवाई, बचाव पक्ष ने पत्नी की तबियत खराब होने का दिया हवाला

कानपुर, अमृत विचार। पूर्व प्रेस क्लब अध्यक्ष के खिलाफ कोतवाली में दर्ज डकैती के मामले में शुक्रवार को एडीजे-6 की कोर्ट में सुनवाई हुई। बचाव पक्ष ने अवनीश की पत्नी की तबियत खराब होने का हवाला देकर बढ़ी धाराओं में पूरक शपथ पत्र दाखिल करने को समय मांगा। कोर्ट ने अगली तिथि 23 सितंबर निर्धारित की। 

सिविल लाइंस निवासी सैमुएल गुरुदेव ने बीते 28 जुलाई को पूर्व प्रेस क्लब अध्यक्ष अवनीश दीक्षित समेत 12 नामजद व 20 से 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ डकैती, रंगदारी, छेड़छाड़ समेत अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने अवनीश को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। अवनीश ने जमानत याचिका एडीजे-6 कमलेश कुमार पाठक की कोर्ट में दाखिल की थी। 

रिमांड के दौरान पुलिस ने मुकदमें में तीन धाराओं की बढ़ोत्तरी की थी। शनिवार को जमानत याचिका पर सुनवाई की गई। अवनीश के अधिवक्ता शिवाकांत दीक्षित ने कोर्ट को बताया कि आरोपी की पत्नी की तबियत खराब होने के कारण पूरक शपथ पत्र तैयार नहीं हो सका है, जिस पर समय की मांग की। कोर्ट ने 23 सितंबर की तिथि सुनवाई के लिए निर्धारित की।

ये भी पढ़ें- Kanpur Train Incident: बयान के लिए तलब किए गए लोको पायलट समेत तीन लोग...कालिंदी एक्सप्रेस को पलटाने का मामला