Kanpur News: निलंबित दरोगा ने नशे में महिला सिपाही को पीटा...पीड़िता ने दर्ज कराई रिपोर्ट, पुलिस ने जांच शुरू की

चकेरी थानाक्षेत्र की घटना, पीड़िता ने दर्ज कराई रिपोर्ट

Kanpur News: निलंबित दरोगा ने नशे में महिला सिपाही को पीटा...पीड़िता ने दर्ज कराई रिपोर्ट, पुलिस ने जांच शुरू की

कानपुर, अमृत विचार। चकेरी थानाक्षेत्र में पीआरवी में तैनात एक महिला सिपाही ने नशे की हालत में निलंबित दरोगा पर अभद्रता करते हुए मारपीट करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ चकेरी थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है। 

मूलरूप से अमेठी के गौरीगंज अन्नी बैजल अर्जुनपुर की रहने वाली महिला सिपाही सुभाषिनी सिंह वर्तमान में चकेरी थाना अंतर्गत पीआरवी 0418 में तैनात हैं। सुभाषिनी सिंह के अनुसार 16 सितंबर की रात को वे बंगाली कॉलोनी में पति और पत्नी के विवाद की शिकायत पर गई थीं। जहां पर निलंबित दरोगा पंकज मिश्रा भी किराए पर रहता है। आरोप लगाया कि दरोगा ने नशे की हालत में उनसे गाली गलौज की। 

उन्होंने इस बात का विरोध किया तो उन्हें जमकर पीटा। इस दौरान महिला सिपाही के साथ मौजूद अन्य पुलिस कर्मियों ने बीच बचाव किया। इसके बाद उन्होंने चकेरी थाने में शिकायत की। 

निलंबित दरोगा पर पहले भी चकेरी थाने में युवक का अपहरण कर उसके परिजनों से वसूली मांगने के आरोप में एफआईआर दर्ज है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार दुबे ने बताया कि आरोपी पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज भी खंगाले जा रहे है।

ये भी पढ़ें- Kanpur की बड़ी हस्तियों के खिलाफ पर्चेबाजी, हड़कंप...अराजकतत्वों ने छवि धूमिल कर सामाजिक सौहार्द बिगड़ने का किया प्रयास